37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक से कुचल कर भाई की मौत, एक घायल

सीवान : जीबीनगर थाना क्षेत्र से गुजर रहे एसएच-73 पर भरतपुरा गांव के समीप युवक को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं बाइक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया. इधर घर में चल रही शादी की खुशियां मातम […]

सीवान : जीबीनगर थाना क्षेत्र से गुजर रहे एसएच-73 पर भरतपुरा गांव के समीप युवक को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं बाइक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया. इधर घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गयीं.

बताया जाता है कि भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के मानदेव राम का पुत्र रणजीत कुमार (22) बुधवार की अहले सुबह अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए घर से निकला. लगभग 5.30 बजे सुबह अभी वह मलमलिया से सीवान की तरफ जा रहा था कि एसएच-73 पर भरतपुरा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया.
इस घटना में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके साथ जा रहे युवक सोनू कुमार राम घायल हो गये. घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में किया गया. मृतक की बड़ी बहन की शादी इसी माह 26 जून को तय है. उसका तिलक 23 जून को संपन्न होनेवाला था. मनहूस खबर मिलने के बाद घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गयीं. मंगल गीतों की जगह घर से रोने की चीत्कार व सिसकियां सुनायी दे रही थीं. बहन की डोली उठने से पहले भाई की अरथी उठता देख लोगों का कलेजा फटता जा रहा था. सबसे बुरा हाल मृतक की मां उषा देवी का था.
दुर्घटना में चौकीदार के भाई की गयी जान
गुठनी. प्रखंड से गुजर रहे राम जानकी मुख्य मार्ग पर तेनुआ मोड़ के समीप सड़क हादसे में गुठनी थाने में कार्यरत चौकीदार वकील अंसारी के बड़े भाई शमसुद्दीन की मौत हो गयी. वे गुठनी के पड़री गांव निवासी बंधु मियां के बड़े पुत्र थे, जो मंगलवार की देर शाम यूपी के किसी संबंधी के यहां जा रहे थी.
अभी वह गुठनी-मेहरौना (राम जानकी) मुख्य मार्ग पर तेनुआ मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये.
ग्रामीणों ने गुठनी पीएचसी लाया, जहां से चिकित्सकों ने सीवान सदर अस्पातल रेफर कर दिया. परिजन बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर ले गये. गोरखपुर मेडिकल में इलाज के दौरान मंगलवार की रात उसकी मौत हो गयी. शव बुधवार की सुबह गुठनी के पड़री गांव पहुंचा. शव पहुंचते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी.
टेंपो-बाइक की टक्कर में युवक गंभीर, रेफर
रघुनाथपुर. थाना क्षेत्र के बडुआ मोड़ के समीप बुधवार की सुबह रघुनाथपुर-सिसवन मुख्य सड़क पर टेंपो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों के सहयोग से उसे पीएचसी पर पहुंचाया गया, जहां हालत नाजुक देख चिकित्सा प्रभारी डॉ विजय साह ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.
बताया जाता है कि बडुआ निवासी दीनबंधु कुमार बरनवाल बुधवार की सुबह करीब 9 बजे अपने घर से बाइक पर सवार होकर रघुनाथपुर बाजार दुकान खोलने जा रहे थे. इसी दौरान बडुआ मोड़ के समीप रघुनाथपुर से एक टेंपो चालक नेवारी मोड़ की तरफ जा रहा था. दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी, जिसमें बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें