32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत का मामला : आरजेडी सांसद ने 24 जून के लिए सदन में दिया ध्यानाकर्षण प्रस्ताव नोटिस

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से हुईं बच्चों मौतों को लेकर राज्यसभा में आरजेडी के सांसद मनोज झा ने 24 जून के लिए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव नोटिस दिया है. मनोज झा ने कहा है कि हम चाहते हैं कि निर्दोष बच्चों के मारे जाने का मामला सदन तक […]

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से हुईं बच्चों मौतों को लेकर राज्यसभा में आरजेडी के सांसद मनोज झा ने 24 जून के लिए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव नोटिस दिया है.

मनोज झा ने कहा है कि हम चाहते हैं कि निर्दोष बच्चों के मारे जाने का मामला सदन तक पहुंचना चाहिए. बिहार के मासूम बच्चे कुव्यवस्था की भेंट चढ़ गये. अगर इस बार आवाज नहीं उठायी गयी, तो अगले साल भी बच्चों की आहूति देने के लिए हमें तैयार रहना होगा. बच्चों की मौत हर साल होती है. इसके बाद सब ठीक हो जाने पर लोग भूल जाते हैं.

मालूम हो कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से मरनेवाले बच्चों का आंकड़ा बढ़ कर 150 के पार पहुंच गया है. बीमारी का असली कारण अब तक पता नहीं चल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें