38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांके में पूर्व राजस्व कर्मी की घर में घुस कर हत्या, पुत्र व पुत्री से मिलने बेंगलुरु गयी मृतक की पत्नी

कांके : कांके थाना के टंगराटोली, नदी डीपा निवासी सेवानिवृत्त राजस्व कर्मचारी जयंत टोप्पो (70) की घर में घुस कर रविवार को हत्या कर दी गयी. पड़ोसियों ने बताया कि जयंत घर पर अकेले थे. इसी समय उनकी हत्या की गयी होगी. मृतक की पत्नी आनंदमयी टोप्पो अपने पुत्र व पुत्री से मिलने शनिवार को […]

कांके : कांके थाना के टंगराटोली, नदी डीपा निवासी सेवानिवृत्त राजस्व कर्मचारी जयंत टोप्पो (70) की घर में घुस कर रविवार को हत्या कर दी गयी. पड़ोसियों ने बताया कि जयंत घर पर अकेले थे. इसी समय उनकी हत्या की गयी होगी. मृतक की पत्नी आनंदमयी टोप्पो अपने पुत्र व पुत्री से मिलने शनिवार को ही बेंगलुरू गयी थी. पुलिस ने अंदेशा जताया है कि लूटपाट का विरोध करने पर ही जयंत की अपराधियों ने हत्या कर दी होगी.
जयंत की पीठ, छाती और पेट पर घातक हथियार से वार के निशान पाये गये. घटना को अंजाम देने के बाद घर में ताला लगा दिया था. पड़ोस की बच्ची जब जयंत को खाना पहुंचाने गयी, तो उसने ताला बंद देखा. वह जब खिड़की से झांक कर देखी तो जयंत को जमीन पर गिरा पाया.
इसके बाद वह घर लौटी और परिजनों को जानकारी दी. फिर कांके थाना को इसकी सूचना दी गयी. कांके थाना की पुलिस ताला तोड़ कर घर में घुसी. इसके बाद जांच शुरू की. घर से एक स्कूटी भी गायब मिली.
मुरहू ब्लॉक से हुए थे सेवानिवृत्त : मिली जानकारी के अनुसार, जयंत टोपो मुरहू ब्लॉक से सेवानिवृत्त हुए थे. इन्हें पैरालाइसिस भी हो गया था. वह घर से बाहर नहीं निकलते थे. इनकी पत्नी आनंदमयी टोप्पो रिनपास में नर्स हैं. शनिवार को ही वह अपने पुत्र-पुत्री से मिलने बेंगलुरु गयी थी. पुत्र गुड्डू भी बेंगलुरु में नौकरी करता है.
उनकी पत्नी ने बेंगलुरू जाने से पूर्व शनिवार को पड़ोसी को खाना-नाश्ता पहुंचा देने को बोली थी. पड़ोसी की बच्ची रविवार सुबह लगभग 9:30 बजे नाश्ता देने जब उनके घर गयी थी, तो जयंत टोप्पो ने दो लड़कों को फोन कर शराब पीने के लिए घर बुला लिया था. बच्ची जो जयंत को बड़े बाबा कहती थी, उसने उन्हें शराब पीने से मना भी किया था.
थोड़ी देर बाद दोनों युवक चले गये थे. दोपहर लगभग दो बजे बच्ची खाना देकर अपने घर लौट आयी थी. शाम छह बजे जब खाना देने गयी तो उसकी नजर घायल जयंत पर पड़ी थी. डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें