37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस का हमला- यूपी में जनता ””जंगल राज”” से पीड़ित, योगी सरकार बेपरवाह

लखनऊ/नयी दिल्ली : कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने की कथित घटना को लेकर बुधवार को राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि जनता ”जंगल राज” से परेशान है, लेकिन सरकार को कोई फिक्र नहीं है. पार्टी के मुख्य […]

लखनऊ/नयी दिल्ली : कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने की कथित घटना को लेकर बुधवार को राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि जनता ”जंगल राज” से परेशान है, लेकिन सरकार को कोई फिक्र नहीं है.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ”भाजपा की अजय सिंह बिष्ट सरकार में उत्पीड़न, बलात्कार और महिला विरोधी अपराध आम बात हो गयी है. दलित और कमजोर समुदाय को मुख्य रूप से निशाना बनाया जा रहा है. कानून-व्यवस्था की स्थिति दयनीय हो चुकी है.”

उन्होंने दावा किया, ”लोग ”जंगल राज” से पीड़ित हैं और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को कोई परवाह नहीं है." खबरों के मुताबिक बुलंदशहर के चांदपुर गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर गांव के ही दबंग आरोपियों ने दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी. गाड़ी से कुचल कर परिवार की दो महिलाओं की मौक़े पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें