35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कई जगहों पर एटीएस व सीआईडी का छापा, साइबर अपराध के मामले में दर्जनों हिरासत में

रांची : रांची एटीएस (एंटी टेररिस्‍ट स्‍क्‍वॉड) और सीआईडी की टीम ने विभिन्‍न जगहों पर छापेमारी कर साइबर क्राइम में लिप्‍त दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया है. सीआईडी को गुप्‍त सूचना मिली थी कि रातू रोड में कुछ लोग साइबर क्राइम कर रहे हैं. पुलिस ने देवी मंडप रोड में किराये के मकान में […]

रांची : रांची एटीएस (एंटी टेररिस्‍ट स्‍क्‍वॉड) और सीआईडी की टीम ने विभिन्‍न जगहों पर छापेमारी कर साइबर क्राइम में लिप्‍त दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया है. सीआईडी को गुप्‍त सूचना मिली थी कि रातू रोड में कुछ लोग साइबर क्राइम कर रहे हैं. पुलिस ने देवी मंडप रोड में किराये के मकान में रह रहे एक व्‍यक्ति की हिरासत में लिया ऑैर पूछताछ की.

हिरासत में लिये युवक से पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर सीआईडी ने विभिन्‍न जगहों पर छापेमारी कर दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है वे लोग साइबर क्राइम के साथ अवैध लॉटरी टिकट का धंधा भी कर रहे थे. सूत्र बताते हैं एडीजी अनुराग गुप्‍ता के आदेश पर यह कार्रवाई कीगयी है.

राजधानी में साइबर क्राइम के कई मामले साइकर सेल और थाने में दर्ज हैं. धोखाधड़ी के शिकार होने वाले लोगों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. झारखंड का जामताड़ा साइबर अपराधियों का सबसे बड़ा गढ़ माना जाता है. यहां के साइबर अपराधियों के खिलाफ देश-विदेश में मामले दर्ज हैं. लेकिन पिछले कुछ माह से रांची में भी साइबर अपराध में खासा इजाफा हुआ है. इस रैकेट के खुलासे से पुलिस को बड़ी सफलता की उम्‍मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें