28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजौली से लूटी गयी बोलेरो चंदवारा में बरामद

चंदवारा : बिहार के रजौली से 17 जुलाई को लूटी गयी बोलेरो को पुलिस ने चंदवारा से बरामद किया है. इसके साथ ही बोलेरो लूटने के आरोप में झुमरीतिलैया के गोशाला रोड निवासी पंकज कुमार (पिता दिनेश प्रसाद) व मंझलाडीह चंदवारा निवासी उमेश कुमार यादव (पिता स्व. भिखन यादव)को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता […]

चंदवारा : बिहार के रजौली से 17 जुलाई को लूटी गयी बोलेरो को पुलिस ने चंदवारा से बरामद किया है. इसके साथ ही बोलेरो लूटने के आरोप में झुमरीतिलैया के गोशाला रोड निवासी पंकज कुमार (पिता दिनेश प्रसाद) व मंझलाडीह चंदवारा निवासी उमेश कुमार यादव (पिता स्व. भिखन यादव)को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि सफेद रंग के बोलेरो (जेएच-02एबी-9655) को बीते दिन अपराधियों ने लूट ली थी.

घटना के बाद रजौली थाना प्रभारी सुजय विद्यार्थी द्वारा जांच की जा रही थी. इसी दौरान मिली सूचना के आधार पर कोडरमा पुलिस से संपर्क साधा गया. कोडरमा व चंदवारा थाना पुलिस के सहयोग से उक्त बोलेरो को उरवां मोड़ के पास संचालित नीलकमल होटल के पास से बरामद किया गया. घटना को लेकर रजौली थाना में कांड संख्या 164/19 दर्ज है.
बताया जाता है कि लूटी गयी बोलेरो को मंझलाडीह चंदवारा निवासी उमेश कुमार यादव के पास बेचे जाने की बात सामने आयी है. ऐसे में पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है. छापामारी में रजौली थाना प्रभारी के अलावा चंदवारा थाना प्रभारी कन्हैया सिंह, सअनि शहनवाज खां, आरक्षी तेजस्वी ओझा व अन्य शामिल थे. बरामद बोलेरो को रजौली पुलिस अपने साथ ले जाने की तैयारी में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें