37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ढोलमनी नदी में डूबे व्यक्ति का शव बरामद

बहादुरगंज : भौरादह पंचायत के बागीचा हाट समीप ढोलमनी नदी की धार में डूबे 40 वर्षीय रमेश मरांडी का शव दूसरे दिन गुरुवार की सुबह घटनास्थल से थोड़ी दूर नदी किनारे बरामद कर लिया गया है. मृतक रमेश मरांडी समीप के भोपला गांव का रहनेवाला था, जो अपने किसी कामकाज से बगीचा हाट गया था. […]

बहादुरगंज : भौरादह पंचायत के बागीचा हाट समीप ढोलमनी नदी की धार में डूबे 40 वर्षीय रमेश मरांडी का शव दूसरे दिन गुरुवार की सुबह घटनास्थल से थोड़ी दूर नदी किनारे बरामद कर लिया गया है. मृतक रमेश मरांडी समीप के भोपला गांव का रहनेवाला था, जो अपने किसी कामकाज से बगीचा हाट गया था. इस बीच मृतक शाम के वक्त हाटसमीप नदी की धार के ऊपर बने बांस-चचरी पुल पर चढ़ा था.

जहां अचानक चचरी पुल के धंसते ही वह धार में गिर पड़ा एवम देखते ही देखते नदी की धार में विलुप्त हो गया. इस बीच सूचना के साथ मौके पर पहुँचे पुलिस – प्रशासन के अधिकारियों ने स्थानीय चौकीदार व लोगों के सहयोग से गायब रमेश मरांडी की खोजबीन भी शुरू की. परंतु सबकुछ व्यर्थ ही साबित हुआ.
इस बीच दूसरे दिन गुरुवार की सुबह अचानक ही घटनास्थल से थोड़े हटकर नदी धार के किनारे उसका शव बरामद किया जा सका. थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने शव बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासनिक दिशा निर्देश के आलोक में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये किशनगंज भेज दिया गया है. उधर सुबह-सुबह नदी धार के किनारे शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गयी. जिसका लोगों को पहली नजर में विश्वास ही नहीं हो पा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें