33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापूजा : यंग ब्वाॅयज क्लब के मंडप में दिखेगा बालाकोट हवाई हमले का दृश्य

कोलकाता : कोलकाता की एक दुर्गापूजा समिति इस साल अपने पूजा पंडाल में बालाकोट हवाई हमले को दर्शायेगी. यहां आकर बालाकोट हमले की यादें ताजा हो जायेंगी. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एक आतंकवादी संगठन के प्रशिक्षण शिविर को निशाना बना कर हमला किया था. मध्य कोलकाता की यंग ब्वाॅयज क्लब सार्वजनिन दुर्गापूजा […]

कोलकाता : कोलकाता की एक दुर्गापूजा समिति इस साल अपने पूजा पंडाल में बालाकोट हवाई हमले को दर्शायेगी. यहां आकर बालाकोट हमले की यादें ताजा हो जायेंगी. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एक आतंकवादी संगठन के प्रशिक्षण शिविर को निशाना बना कर हमला किया था.

मध्य कोलकाता की यंग ब्वाॅयज क्लब सार्वजनिन दुर्गापूजा समिति पूजा आयोजन के 50वें साल के मौके पर इस हवाई हमले को मिट्टी के मॉडल और डिजिटल प्रोजेक्शन के माध्यम से पेश करेगी. समिति के प्रवक्ता विक्रांत सिंह ने कहा : पंडाल के द्वार पर आते हुए वायुसेना के 65 कर्मियों और मृत आतंकवादियों के मॉडल लगाये जायेंगे. ऊपर वायुसेना के एक विमान का मॉडल चक्कर लगा रहा होगा.
उन्होंने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की आदमकद प्रतिमा पंडाल में पहुंच रहे आगंतुकों का स्वागत करते नजर आयेगी. पाकिस्तानी विमानों का पीछा करते हुए अभिनंदन का मिग-21 बाइसन विमान पाकिस्तान की सीमा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया था. प्रवक्ता ने कहा : हमारे पंडाल में पहुंचनेवालों को वायुसेना की इस उपलब्धि की याद दिलाने के लिए अपनी दुर्गापूजा के 50वें साल से बेहतर मौका क्या होगा. उल्लेखनीय है कि आदमकद प्रतिमा मेदिनीपुर में बनाये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें