36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनुराग ठाकुर ने लेह में खेल अकादमी की घोषणा की

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को घोषणा की कि लद्दाख में क्रिकेट और खेल अकादमी की स्थापना की जायेगी ताकि क्षेत्र के प्रतिभावान खिलाड़ियों को अभ्यास की सारी सुविधायें मिल सके. ठाकुर के कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर लेह में स्वच्छता अभियान […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को घोषणा की कि लद्दाख में क्रिकेट और खेल अकादमी की स्थापना की जायेगी ताकि क्षेत्र के प्रतिभावान खिलाड़ियों को अभ्यास की सारी सुविधायें मिल सके.

ठाकुर के कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर लेह में स्वच्छता अभियान में भाग लिया. इस मौके पर खेल अकादमी की घोषणा करते हुए बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को मंच मुहैया कराने के लिये हमेशा प्रयास किये हैं.

उन्होंने कहा, मैं लेह में क्रिकेट और खेल अकादमी स्थापित करने का प्रस्ताव रखता हूं ताकि क्षेत्र के युवाओं को समान मौके और मंच मिल सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें