28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

20 फीसदी बोनस की मांग पर दार्जीलिंग की 84 चाय बागानों में 4 अक्टूबर को हड़ताल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में दार्जीलिंग के करीब 87 चाय बागानों की सभी सात कर्मचारी यूनियनों ने शुक्रवार (4 अक्टूबर, 2019) को 12 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया है. बागानों के प्रबंधन तथा यूनियन नेताओं के बीच बोनस को लेकर वार्ता विफल होने के बाद हड़ताल की घोषणा की गयी है. इसे भी पढ़ें […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में दार्जीलिंग के करीब 87 चाय बागानों की सभी सात कर्मचारी यूनियनों ने शुक्रवार (4 अक्टूबर, 2019) को 12 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया है. बागानों के प्रबंधन तथा यूनियन नेताओं के बीच बोनस को लेकर वार्ता विफल होने के बाद हड़ताल की घोषणा की गयी है.

इसे भी पढ़ें : सारधा घोटाला : कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर

यूनियनों ने चार अक्टूबर को सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक ‘बंद’ का आह्वान किया है. दार्जीलिंग भारतीय चाय संघ (डीआइटीए) के सचिव मोहन छेत्री ने कहा कि यूनियनों ने 20 प्रतिशत बोनस की मांग है.

इसे भी पढ़ें : कोलकाता के शॉपिंग मॉल में लगी आग

प्रबंधन ने सिर्फ 12 प्रतिशत बोनस देने की पेशकश की है. उन्होंने कहा कि यूनियनों और चाय बागानों के प्रबंधन की 17 अक्टूबर को बैठक होगी, जिसमें इस मुद्दे को अंतिम रूप दिया जायेगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रस्तावित हड़ताल से फसल नुकसान का अभी अनुमान लगाना मुश्किल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें