29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : जलजमाव में खराब गाड़ियों के क्लेम को आये 2000 आवेदन

पटना : पटना में भारी वर्षा के कारण संपत्ति के नुकसान के दावों का निबटारा 30 दिनों के अंदर किया जायेगा. 13 नवंबर को नुकसान हुई संपत्ति की भरपायी के लिए आवेदन लेने के लिए बीमा कंपनियों की ओर से पटना के विभिन्न क्षेत्रों में शिविर लगाये जायेंगे. जलजमाव में खराब हुई गाड़ियों का 30 […]

पटना : पटना में भारी वर्षा के कारण संपत्ति के नुकसान के दावों का निबटारा 30 दिनों के अंदर किया जायेगा. 13 नवंबर को नुकसान हुई संपत्ति की भरपायी के लिए आवेदन लेने के लिए बीमा कंपनियों की ओर से पटना के विभिन्न क्षेत्रों में शिविर लगाये जायेंगे.
जलजमाव में खराब हुई गाड़ियों का 30 दिनों में इंश्योरेंस क्लेम का सेटलमेंट कर लिया जायेगा. खराब गाड़ियों के क्लेम के 2000 से अधिक आवेदन आये हैं. मंगलवार को वित्त विभाग के प्रधान सचिव डॉ एस सिद्धार्थ की अध्यक्षता में इंश्योरेंस कंपनियों की बैठक में उन्होंने बीमा कंपनियों से आग्रह किया कि नुकसान संबंधित वाहन एवं अन्य दावों का निबटारा करने के लिए एक सप्ताह के भीतर सर्वे का काम पूरा कर लिया जाये.
बैठक में वित्त विभाग के सचिव राहुल सिंह व प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल के साथ सामान्य बीमा कंपनियों के साथ भारत व बिहार सरकार के वरीय पदाधिकारी भी मौजूद थे.
वित्त विभाग के प्रधान सचिव डॉ एस. सिद्धार्थ की अध्यक्षता में इंश्योरेंस कंपनियों के साथ बैठक
यहां होगा आवेदन जमा
बीमा कंपनियों के द्वारा वाहन क्षति के दावा संबंधित सभी आवश्यक पेपर,आवेदन बीमा धारकों से प्राप्त कर जिला परिवहन पदाधिकारी पटना में जमा किया जायेगा. संपूर्ण क्षति की स्थिति में डीटीओ द्वारा वाहन का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट को रद्द किया जायेगा. साथ ही दो दिनों के भीतर पटना के प्रमुख वाहन वर्कशॉप कंपनियों के साथ बैठक होगी और दावों का निष्पादन जल्द से जल्द कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें