37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल” के कारण कोलकाता हवाई अड्डे पर 12 घंटे के लिए परिचालन बंद

नयी दिल्ली : देश के पूर्वी इलाके में सबसे व्यस्ततम कोलकाता हवाई अड्डे पर बुलबुल तूफान के कारण परिचालन शाम छह बजे से 12 घंटों तक निलंबित रहेगा. गृह विभाग के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. पश्चिम बंगाल के तटों पर आज शाम गंभीर चक्रवात के समुद्र से जमीन पर आने की संभावना है. गृह […]

नयी दिल्ली : देश के पूर्वी इलाके में सबसे व्यस्ततम कोलकाता हवाई अड्डे पर बुलबुल तूफान के कारण परिचालन शाम छह बजे से 12 घंटों तक निलंबित रहेगा. गृह विभाग के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. पश्चिम बंगाल के तटों पर आज शाम गंभीर चक्रवात के समुद्र से जमीन पर आने की संभावना है.

गृह विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘बेहद गंभीर चक्रवात बुलबुल के कारण कोलकाता हवाई अड्डे का परिचालन आज शाम छह बजे से दस नवंबर की सुबह छह बजे तक बंद रहेगा.’ गंभीर चक्रवात ‘बुलबुल’ आज दोपहर ढाई बजे के करीब दीघा से 90 किलोमीटर दक्षिण-दक्षिण पूर्व में है जो सागर द्वीप से 85 किलोमीटर दक्षिण में है.

पश्चिम बंगाल के तटों पर शनिवार रात आठ बज से दस बजे के बीच बुलबुल के आने की संभावना है. इस दौरान तेज से बहुत तेज बारिश होने और 120 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवा चलने की संभावना है. आपात स्थिति से निपटने वाली देश की सबसे शीर्ष इकाई राष्ट्रीय संकट प्रबंधन समिति ने शनिवार को बंगाल की खाड़ी के ऊपर मौजूद बुलबुल से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की जिससे पश्चिम बंगाल एवं ओडिशा के तटीय जिले प्रभावित हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें