37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में बहेड़ी के युवक की मौत, तीन घायल

अलग-अलग जगहों पर हुईं दुर्घटनाएं समस्तीपुर : जिले के अलग-अलग जगहों पर सोमवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में जहां एक युवक की मौत हो गयी वहीं एक वृद्ध सहित दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. पहली घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के हांसा गांव के समीप हुई, जहां बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप […]

अलग-अलग जगहों पर हुईं दुर्घटनाएं

समस्तीपुर : जिले के अलग-अलग जगहों पर सोमवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में जहां एक युवक की मौत हो गयी वहीं एक वृद्ध सहित दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. पहली घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के हांसा गांव के समीप हुई, जहां बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे स्थानीय लोगों ने तत्काल सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. मृत युवक की पहचान बहेड़ी थाना क्षेत्र के विनोद कुमार सिंह के 25 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार के रूप में की गयी है. दूसरी घटना समस्तीपुर-रोसड़ा पथ पर डढ़िया रामकृष्णपुर के समीप हुई. यहां एक बाइक की ठोकर से गांव के ही 65 वर्षीय हनुमान प्रसाद सिंह जख्मी हो गये.

उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. तीसरी घटना शहर के मोहनपुर रोड में हुई. जहां बस का एक खलासी गाड़ी के गेट पर खड़े रहने के कारण दूसरी गाड़ी की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्प्ताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें