28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय राउत का आरोप : भाजपा से हाथ मिलाने के लिए अजित पवार को किया गया ब्लैकमेल

मुंबई : शिवसेना के नेता संजय राउत ने शनिवार को दावा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भाजपा से हाथ मिलाने के लिए एनसीपी नेता अजित पवार को ब्लैकमेल किया गया. राउत ने कहा कि अजित पवार एनसीपी के खेमे में लौट सकते हैं. उल्लेखनीय है कि भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस ने शनिवार को […]

मुंबई : शिवसेना के नेता संजय राउत ने शनिवार को दावा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भाजपा से हाथ मिलाने के लिए एनसीपी नेता अजित पवार को ब्लैकमेल किया गया. राउत ने कहा कि अजित पवार एनसीपी के खेमे में लौट सकते हैं. उल्लेखनीय है कि भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की, जबकि अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

राउत ने संवाददाताओं से कहा कि एनसीपी के नेता धनंजय मुंडे से संपर्क किया गया है. अजित पवार भी लौट सकते हैं (एनसीपी के खेमे में). हमारे पास इस बारे में जानकारी है कि किस तरह अजित पवार को ब्लैकमेल किया गया और जल्द ही इसका खुलासा हो जायेगा. मुंडे के बारे में बताया जा रहा है कि वह अजित पवार का समर्थन कर रहे हैं. उनसे किसी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा.

बताया जाता है कि वह पिछले कुछ दिनों से फड़णवीस के संपर्क में थे. मुंडे पर्ली विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए हैं, जहां उन्होंने अपनी चचेरी बहन एवं भाजपा नेता पंकजा मुंडे को विधानसभा चुनाव में हराया था. राउत ने कहा कि नयी सरकार का गठन सुबह सात बजे हुआ. अंधेरे की आड़ में सिर्फ पाप किये जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें