34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिवसेना नेता संजय राउत का बयान- अब महाराष्ट्र में राजनीति खत्म, जल्द ही गोवा में दिखेगा चमत्कार

मुंबईः शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति खत्म हो गई है, अब हमारी नजर गोवा की राजनीति पर है. हम पूरे देश में गैर बीजेपी मोर्चा बनाना चाहते हैं. इसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हो गई है. अब हमारा ध्यान गोवा पर है. गोवा के बाद हम पूरे देश में फ्रंट बनाएंगे. […]

मुंबईः शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति खत्म हो गई है, अब हमारी नजर गोवा की राजनीति पर है. हम पूरे देश में गैर बीजेपी मोर्चा बनाना चाहते हैं. इसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हो गई है. अब हमारा ध्यान गोवा पर है. गोवा के बाद हम पूरे देश में फ्रंट बनाएंगे. संजय राउत ने कहा कि तीन विधायकों के साथ गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री विजई सरदेसाई, शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं.

एक नया राजनीतिक मोर्चा गोवा में आकार ले रहा है, ठीक वैसे ही जैसे महाराष्ट्र में हुआ था. जल्द ही गोवा में आपको एक चमत्कार दिखाई देगा. इस दौरान संजय राउत ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गोवा में सरकार बनाने के लिए हर तरह की जोड़ तोड़ की. इस दौरान जब संजय से देवेंद्र फडणवीस को मिले समन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बात की मुझे जानकारी नहीं है.
अभी हम गोवा की राजनीति में व्यस्त हैं.गौरतलब है कि गोवा में बीजेपी की सरकार है. यहां पर मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के निधन के बाद प्रमोद पांडुरंग सावंत ने इस पद को संभाला था. इससे पहले वे गोवा विधानसभा के स्पीकर के तौर पर नियुक्त थे. अभी तक गोवा में कांग्रेस और बीजेपी ही दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों के तौर पर स्‍थापित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें