32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिल्पांचल में अपराधी हुए बेलगाम पुलिस अधिकारी पर चलायी गोली

अपराधियों की जमशेदपुर निवासी के रूप में हुई पहचान, पकड़ से बाहर आसनसोल : आसनसोल स्टेशन रोड पर 13 नंबर मोड़ चौराहा के पास सोमवार तड़के संदिग्ध हालत में पूछताछ के लिए पकड़े गये तीन युवकों ने पुलिस वाहन में ही पुलिस पर दो राउंड फायरिंग कर गाड़ी से उतर कर फरार हो गये. घटना […]

अपराधियों की जमशेदपुर निवासी के रूप में हुई पहचान, पकड़ से बाहर

आसनसोल : आसनसोल स्टेशन रोड पर 13 नंबर मोड़ चौराहा के पास सोमवार तड़के संदिग्ध हालत में पूछताछ के लिए पकड़े गये तीन युवकों ने पुलिस वाहन में ही पुलिस पर दो राउंड फायरिंग कर गाड़ी से उतर कर फरार हो गये. घटना में आसनसोल साउथ थाना के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआइ) संदीप पाल की पीठ में दाहिनी ओर गोली लगी. जिनका इलाज दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. एक गोली पुलिस वाहन के चालक अविजीत सामंत की गर्दन को छूकर निकल गयी.
जिनका इलाज आसनसोल जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस आयुक्त देवेंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि इस कांड को अंजाम देने वाले तीनों युवकों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हो गयी है. इनकी पहचान जमशेदपुर रामाधीन बागान के सौरभ चौधरी उर्फ पूरण और विजयनगर के देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव के रूप में हुई है. तीसरे की पहचान की जा रही है. झारखंड पुलिस ने युवकों की पुष्टि जमशेदपुर निवासी के रूप में की है. जमशेदपुर में लूटकांड को अंजाम देने के बाद ये तीनों फरार हो गये थे. झारखंड पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. सभी आरोपी जल्द पकड़े जायेंगे.
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, सोमवार सुबह चार बजकर 35 मिनट पर आसनसोल साउथ थाना की पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने संदिग्ध हालत में स्टेशन रोड पर घूम रहे तीन युवकों को पूछताछ के लिए रोका. पूछताछ में युवकों द्वारा सवालों का सही जवाब नहीं देने पर तीनों युवकों को थाने में ले जाने के लिए जबरन पेट्रोलिंग वाहन में चढ़ा लिया गया. युवकों ने पुलिस से कहा कि वे थाना नहीं जाना चाहते हैं, ले देकर जो बात करना है यहीं कीजिये.
एएसआइ संदीप पाल ने उनकी कुछ नहीं सुनी और जैसे ही गाड़ी में बैठकर दरवाजा बंद किया, युवकों में से एक ने बंदूक निकालकर गाड़ी के बीच वाली सीट पर बैठे सिविक वोलेंटियर (सीवी) दुर्गाक्षेत्र पाल की कनपट्टी पर सटा दी. दुर्गा ने कनपट्टी से बंदूक हटाने के लिए जैसे ही अपना हाथ झटका, गोली चल गयी और गाड़ी चालक अविजीत की गर्दन को छूती हुई निकल गयी. बंदूक गाड़ी में गिर गयी.
इतने में दूसरे युवक ने बंदूक निकालकर गोली चला दी. यह गोली पहली सीट पर बैठे एएसआइ श्री पाल की पीठ में लगी. इस घटना से पुलिस उबर पाती इतने में पीछे का दरवाजा लॉक होने के कारण पीछे की सीट पर बैठे तीनों युवक फांदकर दूसरी सीट पर आ गये और दरवाजा खोलकर फरार हो गये.
गाड़ी चालक अविजीत और सीवी दुर्गा ने घायल एएसआइ को गाड़ी में लेकर किसी तरह आसनसोल सूंठनथाना पहुंचे. जिसके उपरांत दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया. पुलिस आयुक्त सहित वरीय अधिकारियों ने दुर्गापुर में एएसआइ पाल से मुलाकात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें