32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेसिडेंसियल डिबेट में चलीं कुर्सियां व लाठी-डंडे

पटना : पटना विश्वविद्यालय में गुरुवार को प्रेसिडेंसियल डिबेट के दौरान जमकर कुर्सियां चलीं. साथ ही खूब लाठी-डंडे भी चले. छात्र नेता एक दूसरे से उलझ गये और जमकर मारपीट हुई. मामला तब शुरू हुआ जब छात्र राजद के प्रत्याशी आयुष मंच पर चढ़े और समय आने पर अपने ऊपर हुई मारपीट का हिसाब लिये […]

पटना : पटना विश्वविद्यालय में गुरुवार को प्रेसिडेंसियल डिबेट के दौरान जमकर कुर्सियां चलीं. साथ ही खूब लाठी-डंडे भी चले. छात्र नेता एक दूसरे से उलझ गये और जमकर मारपीट हुई. मामला तब शुरू हुआ जब छात्र राजद के प्रत्याशी आयुष मंच पर चढ़े और समय आने पर अपने ऊपर हुई मारपीट का हिसाब लिये जाने की बात कही.

इसके बाद छात्र जदयू के सदस्य भड़क गये और कुर्सियां फेंकने लगे. छात्रों के दो गुट आपस में उलझ गये और मारपीट शुरू हो गयी. छात्रों ने खूब कुर्सियां फेंकी. इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो छात्र प्रशासन से भी उलझ गये. पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. छात्रों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा. इसके बाद डिबेट शुरू हुआ.
आचार संहिता का खुलकर उल्लंघन : पटना विवि के प्रेसिडेंसियल डिबेट के दौरान ही ज्यादातर छात्र संगठनों के प्रत्याशी शक्ति प्रदर्शन करते हुए कैंपस में आये. इस दौरान उनके हाथों में पार्टी के झंडे थे.
यह पीयू छात्र संघ चुनाव के आचार संहिता का उल्लंघन है. मंच से अधिकारियों ने इसका विरोध किया. इसके बाद झंडे नीचे किये गये. हालांकि बीच-बीच में छात्र झंडे दिखाते रहे. हंगामा भी होता रहा. फिर भी किसी प्रकार डिबेट पूरा करा लिया गया. डिबेट के दौरान कुलपति प्रो रास बिहारी सिंह के साथ ही विवि के सभी अधिकारी व कॉलेज के प्राचार्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें