28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निलंबित यूनियन नेताओं की अंतिम आस बने राजेंद्र सिंह

जमशेदपुर : टेल्को क्लब में टाटा कमिंस प्रबंधन द्वारा आयोजित गेट टू गेदर में यूनियन के नेताओं के बीच हुई मारपीट मामले में यूनियन के चार नेताओं के निलंबन का मामला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह तक पहुंच गया है. बुधवार को टेल्को क्लब में मारपीट के बाद प्रबंधन ने यूनियन के तीन पदाधिकारी व एक सदस्य […]

जमशेदपुर : टेल्को क्लब में टाटा कमिंस प्रबंधन द्वारा आयोजित गेट टू गेदर में यूनियन के नेताओं के बीच हुई मारपीट मामले में यूनियन के चार नेताओं के निलंबन का मामला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह तक पहुंच गया है. बुधवार को टेल्को क्लब में मारपीट के बाद प्रबंधन ने यूनियन के तीन पदाधिकारी व एक सदस्य को सस्पेंशन विथ पेंडिंग इंक्वारी (जांच होने तक निलंबन) की चिट्ठी जारी कर दिया थी.

इस मामले में शनिवार को यूनियन के नेता यूनियन अध्यक्ष राजेंद्र सिंह से बेरमो में जाकर मिलेंगे तथा मामले को रफा दफा कराने की गुहार भी लगायेंगे. दो दिन राजेंद्र सिंह को घटना की जानकारी दी गयी थी. गुरुवार को मारपीट करने वाले चारों नेताओं को प्रबंधन ने निलंबित करते हुए मामले में जांच करने का आदेश निर्गत किया है.
इसमें से दो नेताओं को पत्र सौंप दिया गया है जबकि अन्य दो का लेटर उनके घर पर पहुंचा दिया गया है. मालूम हो कि कर्मचारियों के सालाना बोनस को लेकर बुधवार की रात टेल्को क्लब में प्रबंधन यूनियन का एक भोज कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उसी दौरान यूनियन के दो नेता क्लब से बाहर निकले और आपस में उलझ गये थे.
उसके बाद नौबत मारपीट तक पहुंच गयी थी. यह घटना यूनियन पदाधिकारी, कंपनी प्रबंधन के अधिकारियों के सामने हुई. प्रबंधन ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए कार्रवाई किया. प्रबंधन की कार्रवाई के बाद यूनियन नेताओं ने पहले तो मामला रफा-दफा करने का प्रयास किया, लेकिन इसमें सफलता नहीं मिलने पर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह से मिलकर पहल करने की मांग करने नेता बेरमो जा रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें