34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दामोदरपुर पैक्स में आज कराया जायेगा पुनर्मतदान

शाहपुर : प्रखंड के दामोदरपुर पैक्स में मंगलवार को पुनर्मतदान कराया जायेगा. कड़ी सुरक्षा के बीच पुनर्मतदान के लिए प्रशासन ने अपनी पूरी कमर कस ली है. जिला प्रशासन द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल की व्यवस्था की गयी है, ताकि मतदान केंद्र पर किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं घट सके. जानकारी के अनुसार […]

शाहपुर : प्रखंड के दामोदरपुर पैक्स में मंगलवार को पुनर्मतदान कराया जायेगा. कड़ी सुरक्षा के बीच पुनर्मतदान के लिए प्रशासन ने अपनी पूरी कमर कस ली है. जिला प्रशासन द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल की व्यवस्था की गयी है, ताकि मतदान केंद्र पर किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं घट सके.

जानकारी के अनुसार प्रखंड के दामोदरपुर पैक्स चुनाव के लिए पैक्स गोदाम मतदान केंद्र संख्या 10, 10(क) एवं 10(ख)पर मंगलवार की सुबह 8:00 बजे से दोपहर के 3:00 बजे के बीच पुनर्मतदान कराया जायेगा और तुरंत बाद मतगणना कार्य भी संपन्न किया जायेगा. इसकी जानकारी बीडीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी सुनील कुमार ने दी. विदित हो कि प्रखंड के दामोदरपुर पैक्स में शुक्रवार के दिन चुनाव के दौरान मतदान केंद्र पर एवं पुलिस बल पर धावा बोलकर चार मतपेटियों को उपद्रवियों द्वारा लूट लिया गया था.
हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा काफी मशक्कत के बाद बरामद किया गया, लेकिन बरामद मतपेटियों में से एक मतपेटी को उपद्रवियों द्वारा क्षतिग्रस्त कर उसमें रखे बैलेट पेपरों को फाड़ कर दामोदरपुर बांध के समीप गड्ढे में फेंक दिया गया था, जिसके बाद जिला प्रशासन द्वारा चुनाव को रद्द कर दिया गया. उक्त मामले में प्रशासन द्वारा तीन अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज करायी गयी हैं, जिसमें कुल 46 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें