28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिकअप के धक्के से रेलवे फाटक टूटा, लोग परेशान

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के चौसा रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक में एक पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे गेट पाइप टूट गया. गेट का पाइप टूटने से क्रॉसिंग के फाटक को बंद करने में परेशानी होने लगी. इस तकनीकी गड़बड़ी को दूर करने में काफी समय लगा. इसके बाद करीब […]

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के चौसा रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक में एक पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे गेट पाइप टूट गया. गेट का पाइप टूटने से क्रॉसिंग के फाटक को बंद करने में परेशानी होने लगी. इस तकनीकी गड़बड़ी को दूर करने में काफी समय लगा. इसके बाद करीब एक घंटे के बाद परिचालन को शुरू किया गया.

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर भागने में सफल रहा. बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे उक्त ट्रेनों के आगमन की सूचना पर गेटमैन फाटक बंद कर रहा था. तभी कोचस की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित पिकअप ने गेट में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक पिकअप को लेकर भाग गया. गेटमैन ने पिकअप का नंबर लिख लिया.
इसके बाद दूसरा लोहे का पाइप लगाकर अस्थायी रूप से गेट को बंद किया गया. इसके लिये रेलवे ने क्रॉसिंग पर मानव बल को लगाया था ताकि ट्रेनों के आवागमन के समय कोई यात्री या वाहन रेलवे लाइन क्रॉस न करे. वहीं एक घंटे तक अप और डाउन लाइन का परिचालन बाधित रहा. आरपीएफ इंस्पेक्टर सूर्यवंश प्रसाद ने बताया कि पिकअप के धक्के से फाटक टूट गया था. गेट को ठीक कर लिया गया है.
वहीं पिकअप का नंबर नोट कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी गयी है. बहुत जल्द चालक और पिकअप को जब्त कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें