38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल में हिंसक झड़प में एक महिला की मौत, तीन अन्य गोली लगने से घायल

रायगंज : पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में गुरुवार को हिंसक झड़प में एक महिला की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गोली लगने से घायल हो गये. सूत्रों ने बताया कि कथित तौर पर तृणमूल के दो गुटों में झड़प हुई. इस्लामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कड़ ने कहा, ‘एक चाय के […]

रायगंज : पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में गुरुवार को हिंसक झड़प में एक महिला की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गोली लगने से घायल हो गये. सूत्रों ने बताया कि कथित तौर पर तृणमूल के दो गुटों में झड़प हुई.

इस्लामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कड़ ने कहा, ‘एक चाय के बागान में जमीन के टुकड़े पर कब्जे के लिए इस्लामपुर पुलिस थानांतर्गत नयाबस्ती गांव में यह घटना हुई.’ मृतका की पहचान 34 वर्षीय रशीदा खातून के रूप में की गयी है, जबकि घायल व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

इस्लामपुर के तृणमूल विधायक चौधरी अब्दुल करीम ने आरोप लगाया कि गोली चलाने वाले लोग पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रवाल के समर्थक हैं. हालांकि, अग्रवाल ने घटना में हाथ से इनकार किया है. मक्कड़ ने कहा कि गांव में शांति बनाये रखने के लिए एक पुलिस दल को तैनात किया गया है.

ईसाई समुदाय के सदस्यों ने सीएए के खिलाफ निकाली रैली

ईसाई समुदाय के सदस्यों ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए बृहस्पतिवार को शहर में एक मौन रैली निकाली. यह रैली शहर में सेंट पॉल कैथेड्रल से दो किलोमीटर की दूरी तक निकाली गयी. रैली में शामिल लोगों ने हाथों में तख्तियां ली हुई थी, जिनमें ‘चुप मत रहो’, ‘हिंसक मत बनो’, ‘हम सभी नागरिक हैं’, ‘एनआरसी नहीं, सीएए नहीं’ जैसे नारे लिखे हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें