32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के रोहित भगत ने बनाई नागपुरी शॉर्ट फिल्म “लरलरिया”

राजधानी रांची स्थित रातू के रहनेवाले रोहित भगत ने "लरलरिया" नामक एक शॉर्ट फिल्‍म बनाई है. 7 मिनट की इस छोटी सी फिल्‍म में दिखाया गया है कि एक युवक किस तरह अपने परिवार को नजरअंदाज करता है जिसकी वजह से उसे कई परेशानियों से जूझना पड़ता है. साथ ही प्रेम-विवाह जैसे विषय को भी […]

राजधानी रांची स्थित रातू के रहनेवाले रोहित भगत ने "लरलरिया" नामक एक शॉर्ट फिल्‍म बनाई है. 7 मिनट की इस छोटी सी फिल्‍म में दिखाया गया है कि एक युवक किस तरह अपने परिवार को नजरअंदाज करता है जिसकी वजह से उसे कई परेशानियों से जूझना पड़ता है. साथ ही प्रेम-विवाह जैसे विषय को भी उठाया गया है.

शॉर्ट फिल्‍म की शूटिंग रातू में ही हुई है. फिल्‍म में मुख्‍य कलाकारों के अलावा 15-20 नये कलाकारों ने भी काम किया है. यह फिल्‍म आप यूट्यूब चैनल GALAXY WAY ENTERTAINMENT ART पर देख सकते हैं.

इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका तान्‍या यादव, राज खलखो और तारादेवी ने निभाई है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित भगत और इसकी कहानी अनीता भगत ने लिखी है. इस शॉर्ट फिल्‍म के प्रोड्यूसर पूनम उरांव और चंद्रभूषण भगत हैं. इसके DOP मनोज कुजूर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें