37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PHOTOS: तलाक के बाद भी एकदूसरे के करीब हैं रितिक-सुजैन, बर्फीली वादियों में दिखा ऐसा अंदाज

रितिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है. बावजूद इसके दोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती है और कई मौकों पर दोनों एकसाथ नजर आते हैं. दोनों ने बेहद संजीदगी से एकदूसरे से तलाक लिया था. एक बार इन स्‍टार्स के बीच कमाल की कैमेस्‍ट्री देखने को मिली. दोनों पूरी फैमिली के साथ वेकेशन […]

रितिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है. बावजूद इसके दोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती है और कई मौकों पर दोनों एकसाथ नजर आते हैं. दोनों ने बेहद संजीदगी से एकदूसरे से तलाक लिया था. एक बार इन स्‍टार्स के बीच कमाल की कैमेस्‍ट्री देखने को मिली. दोनों पूरी फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले थे.

सुजैन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फैमिली के साथ मस्‍ती करते हुए एक तसवीर साझा की है. दोनों ने फैमिली के साथ फ्रांस में समय बिताया. बता दें कि रितिक और सुजैन के दो बच्‍चे हैं और दोनों स्‍टार्स उन्‍हें पूरा समय देते हैं.

इस तसवीर में सुजैन खान के अलावा रितिक रोशन, दोनों बच्‍चे रेहान और रिदान, राकेश रोशन और उनकी पत्‍नी पिंकी रोशन, रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन, अंकल राजेश रोशन और उनकी पत्‍नी नजर आ रही हैं. सभी स्‍नोकैप के साथ फ्रांस की पहाड़ियों में पोज देते नजर आ रहे हैं.

सुजैन ने इस तसवीर को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ ‘आधुनिक’ परिवार, 2 बच्‍चे, मां और पिताजी, चचेरे भाई और भाई, बहनें, दादा दादी, ग्रैंड चाचा और चाची, 2 दोस्त … नए बंधन और मुस्कुराहट के साथ. रोज़मर्रा के जीवन को जो सशक्त बनाता है. 2020 हम आ रहे हैं.’ सुजैन ने बेहद खास अंदाज में सभी को नये साल की शुभकामनायें दी हैं.

बता दें कि सुजैन और रितिक ने साल 2000 में शादी की थी और 2014 में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया था. उन्‍होंने ब्रूक्स कॉलेज, यूएसए से इंटीरियर डिजाइनिंग की डिग्री प्राप्‍त की है. वह वर्तमान में मुंबई में चारकोल प्रोजेक्ट की प्रमुख हैं.

रितिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके करियर के लिए साल 2019 बेहद खास रहा. उनकी दोनों फिल्‍में सुपर 30 और वॉर ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की. वॉर में रितिक पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आये थे. फिल्‍म साल 2019 की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍मों में से एक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें