35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों पर, समारोह को लेकर जुटे लोग

दुर्गापुर : शिल्पांचल व इसके आसपास के इलाके में गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे ज़ोरशोर से तैयारियां की जा रही हैं. रविवार को संविधान का यह पर्व पूरे देश के साथ शिल्पांचल में हर्षोल्लास से मनाया जाएगा. गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी शहर के विभिन्न स्कूल-कॉलेजों में जोर-शोर से चल रही है. सरकारी, गैर सरकारी […]

दुर्गापुर : शिल्पांचल व इसके आसपास के इलाके में गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे ज़ोरशोर से तैयारियां की जा रही हैं. रविवार को संविधान का यह पर्व पूरे देश के साथ शिल्पांचल में हर्षोल्लास से मनाया जाएगा.

गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी शहर के विभिन्न स्कूल-कॉलेजों में जोर-शोर से चल रही है. सरकारी, गैर सरकारी तथा सरकारी प्रतिष्ठानों में इसकी तैयारी जोरों पर है. इसके लिए सभी सरकारी व निजी स्कूल कॉलेज अपने-अपने हिसाब से तैयारी करने में लगे हुए हैं.

रंग रोगन, साफ सफाई के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अभ्यास कराया जा रहा है. बेनाचिटी भारतीय हिन्दी हाई स्कूल के शिक्षक जितेंद्र पांडे ने बताया कि रविवार को होने वाले गणतन्त्र दिवस को लेकर बच्चों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. गणतंत्र दिवस को लेकर बाजार सजने लगे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें