39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीसरे वनडे के लिये विलियमसन की वापसी, सोढी और टिकनेर भी टीम में

माउंट मोनगानुई : केन विलियमसन भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलने के लिये फिट हो गए हैं जबकि कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने लेग स्पिनर ईश सोढी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को भी टीम में शामिल किया है. न्यूजीलैंड तीन मैचों की शृंखला पहले ही जीत चुका है. विलियमसन […]

माउंट मोनगानुई : केन विलियमसन भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलने के लिये फिट हो गए हैं जबकि कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने लेग स्पिनर ईश सोढी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को भी टीम में शामिल किया है.

न्यूजीलैंड तीन मैचों की शृंखला पहले ही जीत चुका है. विलियमसन 29 जनवरी को तीसरे वनडे के बाद से ही टीम से बाहर हैं. उन्हें फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी. न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कोच शेन जर्गेनसन ने कहा, उसने पूरा अभ्यास किया और वह कल खेलेगा. वह पूरी तरह से फिट है. सुबह एक बार और देखेंगे कि रात में कोई दिक्कत तो नहीं हुई.

सोढी और टिकनेर न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे जिसने भारत ए के खिलाफ लिंकन में दूसरा अनधिकृत टेस्ट ड्रॉ खेला. उन्होंने चौथे और आखिरी दिन खेल में हिस्सा नहीं लिया. न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मिशेल सेंटनेर पेट में संक्रमण के शिकार हैं जबकि स्काट कुग्लेन को बुखार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें