32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

औरगांबाद : जिले में एक बार फिर अपराधियों का बोलबाला देखने का मिला. जिले के गोह थाना क्षेत्र के अंकुरी गांव में बन रहे पुल निर्माण कार्य में लगे लेबर कॉन्ट्रेक्टर शिव नारायण यादव (36) को बीती रात बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक कटिहार जिले के आजमना जोश थानाक्षेत्र के नारायणपुर […]

औरगांबाद : जिले में एक बार फिर अपराधियों का बोलबाला देखने का मिला. जिले के गोह थाना क्षेत्र के अंकुरी गांव में बन रहे पुल निर्माण कार्य में लगे लेबर कॉन्ट्रेक्टर शिव नारायण यादव (36) को बीती रात बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक कटिहार जिले के आजमना जोश थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव का रहनेवाला है. सूचना पर पहुंचे दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी और थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने घटनास्थल से शव बरामद कर कार्रवाई में जुट गयी है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात आधा दर्जन से अधिक अपराधी निर्माण स्थल पर पहुंचे और मजदूरों के साथ ठेकेदार शिव नारायण यादव को बंधक बनाकर लाठी-डंडे से अंधाधुंध पिटाई की. इसके बाद एक अपराधी ने शिव नारायण यादव को पिस्टल से सीने में गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये.
प्रभात खबर से बात करते हुए पुल निर्माण कार्य मे लगे ठेकेदार बब्लू शर्मा ने बताया कि बीते सात दिसंबर, 2019 को नक्सली के नाम से लेवी को लेकर मिलने के लिए पर्चा दिया गया था. पर्चे को जबतत्कालीन थानाध्यक्ष वेन्कटेश्वर ओझा को दिखाया गया, तो उन्होंने नक्सली पर्चा नहीं होने की बात कही थी. इसके बाद हमलोग निश्चिंत होकर कार्य करने लगे थे. हालांकि, सूत्रों की मानें तो नक्सली पर्चा ठेकेदार को देने के बाद सभी लोगों मे दहशत था और निर्माण स्थल पर कोई ठहरता नहीं था. मामला कुछ भी हो, फिलहाल पुलिस बारीकी से सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है.
घटना के बाद लोगों में दहशत
घटना के बाद आसपास के गांव में भी दहशत का माहौल है. निर्माणस्थल पर सन्नाटा पसरा हुआ है. ग्रामीण कुछ भी बताने को तैयार नही हैं. मामले में एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. मामले में अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. कई महीनों से पुल निर्माण में कार्य कर रहे मुंशी लव कुश कुमार, राजू कुमार, सुदर्शन प्रजापति, नरेश पासवान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें