39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी के नाम पर शिक्षक परिवार ने ऐंठे 10 करोड़

शिक्षक, उनके शिक्षक पिता व माता गिरफ्तार कुमारग्राम : नौकरी देने के नाम पर मोटी रकम हथियाने के आरोप पर एक प्राथमिक स्कूल शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक का नाम पार्थ सरकार है. वह कुमारग्राम ब्लॉक के बारोबिशा के लस्करपाड़ा इलाके का निवासी है. उसके साथ उसके पिता आनंदमोहन सरकार […]

शिक्षक, उनके शिक्षक पिता व माता गिरफ्तार

कुमारग्राम : नौकरी देने के नाम पर मोटी रकम हथियाने के आरोप पर एक प्राथमिक स्कूल शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक का नाम पार्थ सरकार है. वह कुमारग्राम ब्लॉक के बारोबिशा के लस्करपाड़ा इलाके का निवासी है. उसके साथ उसके पिता आनंदमोहन सरकार व उसकी मां रत्ना सरकार को भी गिरफ्तार किया गया है. बुधवार शाम उन तीनों को कुमारग्राम थाना के बारोबीशा आउटपोस्ट पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया.

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि स्कूल शिक्षक सहित अन्य विभिन्न पदों पर नौकरी दिलाने के नाम पर विभिन्न लोगों को पास से आरोपी पार्थ सरकार ने 10 करोड़ रुपये वसूले हैं. हालांकि वह किसी को नौकरी नहीं दिला पाया. मामले पर पुलिस के पास लिखित शिकायत दर्ज करवायी है. घटना की छानबीन के दौरान पुलिस ने पार्थ सरकार व अन्यों को गिरफ्तार किया.

जानकारी मिली है कि पार्थ सरकार कुमारग्राम ब्लॉक के रायडाक ग्राम पंचायत अंतर्गत रायडाक वनबस्ती प्राथमिक विद्यालय के सह शिक्षक पद पर कार्यरत है. उसके पिता आनंदमोहन सरकार अवकास प्राप्त हाईस्कूल शिक्षक हैं. आरोप है कि लंबे समय से पार्थ सरकार स्कूल भी नहीं जाता है.

जानकारी मिली है कि सरकारी नौकरी देने के नाम पर किसी से 8 लाख, किसी से 10 लाख रुपये तो कहीं इससे भी ज्यादा रुपये ऐंठे गये है. पुलिस को छानबीन में पता चला है कि इस तरह से इनलोगों ने बाजार से लगभग 10 करोड़ रुपये ऐंठे हैं. कुमारग्राम थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज बासुदेव सरकार ने कहा कि सरकारी नौकरी देने के नाम पर रुपये उगाही की शिकायत पर बारोबीशा में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की छानबीन चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें