35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लातेहार : पति व ससुर ही निकले नाजिया परवीन के हत्यारे, पुलिस का खुलासा

लातेहार : छह फरवरी को सदर थाना क्षेत्र के पतरातू-सासंग बस्ती में नाजिया परवीन का शव उसके ससुराल में संदेहास्पाद स्थिति में बरामद किया गया था. ससुराल वालों ने कहा था कि नाजिया परवीन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जबकि नाजिया के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया था. […]

लातेहार : छह फरवरी को सदर थाना क्षेत्र के पतरातू-सासंग बस्ती में नाजिया परवीन का शव उसके ससुराल में संदेहास्पाद स्थिति में बरामद किया गया था. ससुराल वालों ने कहा था कि नाजिया परवीन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जबकि नाजिया के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया था.

लातेहार पुलिस के द्वारा प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद होने पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. जब मृतका नाजिया परवीन का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो उसमें पता चला कि उसकी मृत्यु गला दबाकर की गयी थी. पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमीत कुमार गुप्ता ने त्वरित कार्यवाई करते हुए मृतका के पति नसीम खान को सासंग गांव से गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार नसीम खान ने स्वीकार किया कि उसने व उसके पिता कलीम खान ने गला दबाकर नाजिया परवीन की हत्या की थी. इसके बाद उसके परिवार वालों ने उन दोनों को बचाने के उद्देश्य से हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया था. घटना के बाद से ही कलीम खान फरार है.

थाना प्रभारी ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. नसीम खान को जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें