28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुआ की बेटी की शादी में मां के साथ आयी 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप, हालत नाजुक

Gang Rape, सामूहिक दुष्कर्म

दरभंगा : बिहार के दरभंगा के बहेड़ी प्रखंड के एक गांव में दो मार्च की रात एक शादी समारोह में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दिन भर दस वर्षीय पीड़िता का निजी क्लिनिक में उपचार कराया गया. इस क्रम में पीड़िता की स्थिति नाजुक होते देख मामले से पुलिस को अवगत कराया गया.

स्थिति नाजुक, मामला दर्ज

पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही एपीएम थाना क्षेत्र के तीन आरोपित को कब्जे में लेते हुए पीड़िता को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच भेज दिया. पीड़िता की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. गिरफ्तार आरोपितों में मनोरथा के होरिल लाल देव, अनिकेत लाल देव व छोटे लाल देव शामिल हैं. पीड़िता के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की प्रक्रिया में पुलिस जुट गयी है.

बुआ की बेटी की शादी में गयी थी बच्ची

बताया जाता है कि पीड़िता अपनी मां के साथ बुआ की पुत्री की शादी में गयी थी. वहां तीनों आरोपित शादी में शामिल होने आये थे. इसी क्रम में मौके का लाभ उठा कर तीनों आरोपित लड़की का उठाकर सुनसान जगह ले गये. वहां उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया गया. शादी की अगली सुबह पीड़िता की स्थिति देख उसे इलाज के लिए गांव के निजी क्लिनिक में कराया गया.

तीन गिरफ्तार

जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को देर शाम सूचित किया. पुलिस ने पीड़िता की बयान पर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता के बयान पर कांड अंकित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें