33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनडीए में कोई विरोध नहीं : चिराग पासवान

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए के भीतर कोई विरोध नहीं है. बिहार में विकास हुआ है. अब इससे आगे निकलने की योजना होनी चाहिए. बिहार को फर्स्ट बनना है.

पटना : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए के भीतर कोई विरोध नहीं है. बिहार में विकास हुआ है. अब इससे आगे निकलने की योजना होनी चाहिए. बिहार को फर्स्ट बनना है. इस अभियान में लोजपा बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट योजना पर काम कर रही है. रविवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चिराग ने कहा कि उनकी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. एनडीए के भीतर कहीं कोई विरोध नहीं है. उहोंने कहा कि उनकी पार्टी सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव की तैयारी कर रही है. जिन सीटों पर सहयोगी दल के उम्मीदवार होंगे, वहां उन्हें पार्टी कार्यकर्ता मदद करेंगे.

बाकी पर अपने उम्मीदवार होंगे. बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट महारैली यात्रा के तीसरे चरण मे रविवार को पार्टी के पटना जिला के जिला से लेकर पंचायत स्तर तक के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को पूरे जोश–खरोश के साथ आगामी 14 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में आयोजित बिहार फर्स्ट- बिहारी फर्स्ट महारैली की तैयारी में जुट जाने का आहवान किया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व विधायक ओम प्रकाश पासवान के पुत्र परशुराम पासवान ने लोजपा की सदस्यता ग्रहण की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें