37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निगम ने नहीं दिया 20.66 करोड़ का बिजली बिल, विभाग ने भेजा नोटिस

देवघर विद्युत प्रमंडल ने नगर निगम को नोटिस भेजा है. बकाया 20 करोड़ 66 लाख 11 हजार 347 रुपये के बिजली बिल का भुगतान शीघ्र करने को कहा है.

देवघर : देवघर विद्युत प्रमंडल ने नगर निगम को नोटिस भेजा है. बकाया 20 करोड़ 66 लाख 11 हजार 347 रुपये के बिजली बिल का भुगतान शीघ्र करने को कहा है. बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता डीएन साहू की ओर से नगर आयुक्त को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि यदि भुगतान नहीं करता है, तो नगर निगम की बिजली काटी जा सकती है. ऊर्जा विभाग के सीएमडी के निर्देश के बाद बिजली विभाग निजी बकायेदारों के साथ-साथ सरकारी विभागों पर बकाया को लेकर काफी सख्त रुख अपना रहा है. पिछले दिनों मुख्यालय ने बिजली विभाग को सरकारी महकमे पर बकाया बिल की वसूली के आदेश दिये थे.

54 कनेक्शनों पर बकाया

बताया जाता है कि नगर निगम ने पिछले कुछ वर्षों से बिजली बिल का भुगतान नहीं किया है. निगम के सीइओ, स्पेशल अफसर, सब डिवीजनल अफसर, सहायक अभियंता आदि के नाम पर वाटर सप्लाई, ट्रीटमेंट प्लांट, निगम एरिया में बिजली जलाने को लेकर काफी बकाया है. सभी बकाया बिल नगर निगम के 54 कनेक्शनों पर आरोपित किये गये हैं. इनमें अधिकतर पानी के पंप का बिजली बिल बकाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें