36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंधों का पत्नी ने किया विरोध तो पति ने कर दी हत्या

नवविवाहिता की हत्या उसका पति और भाभी ने मिलकर कर दी, पुलिस कर रही मामले की जांच

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कबिलासपुर गांव में नवविवाहिता की हत्या कर दी गयी है. नवविवाहिता की हत्या उसका पति और भाभी ने मिलकर किया है. उसका पति का भाभी से अवैध संबंध था, जिसका विरोध उसकी पत्नी हमेशा करती थी. मृतक कबिलासपुर गांव निवासी राजवंश सिंह के छोटे बेटे जेलर सिंह उर्फ छोटू की पत्नी जूही देवी बतायी जा रही है. सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया.

इधर, मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली गांव निवासी व मृतका के पिता नंदलाल सिंह ने बेटी केस पति जेलर सिंह व उसकी पत्नी सुमन देवी सहित तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, पुलिस ने कार्रवाई करते हुये पति व जेठ को हिरासत में लिया है. मृतका के पिता का आरोप है कि बेटी की शादी के बाद से ही पति और उसके बड़े भाई दहेज के लिये प्रताड़ित करते थे. एक साल पूर्व में भी बेटी को बिजली का करंट सटा कर जान से मारने का प्रयास किया था. उस समय पुलिस से शिकायत की थी.पुलिस को दिये आवेदन में मृतका के पिता ने बताया है कि दमाद जेलर सिंह का अवैध संबंध इनके बड़े भाई की पत्नी के साथ चल रहा था.

बेटी की जेठानी चाहती थी न हो कोई संतान

मृतका के पिता ने बताया कि दामाद का अवैध संबंध उसकी भाभी के साथ था, जिसका विरोध करने पर बेटी के साथ मारपीट की जाती थी. वही ससुरालवालों ने बेटी के गहने भी छीन लिया था. यहा तक की जेठानी नहीं चाहती थी कि इसका कोई संतान हो. इसलिये एक बार दवा भी खिलाकर गर्भपात भी करवा दी थी. इसमें बेटी के पति, भैंसूर, और भाभी शामिल है. इसकी जानकारी हेमशा बेटी फोन पर देती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें