33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus: प्रभात खबर में प्रिटिंग से लेकर अखबार बांटने तक सब सैनेटाइज्ड, पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रिंट मीडिया को सराहा

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के प्रिंट मीडिया प्रमुखों से बातचीत की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि प्रिंट मीडिया ने इस राष्ट्र के प्रत्येक नुक्कड़ व गलियों तक सूचना को प्रसारित करने में प्रशंसा योग्य भूमिका निभायी है. समाचार पत्र जबरदस्त विश्वसनीयता रखते हैं.

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के प्रिंट मीडिया प्रमुखों से बातचीत की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि प्रिंट मीडिया ने इस राष्ट्र के प्रत्येक नुक्कड़ व गलियों तक सूचना को प्रसारित करने में प्रशंसा योग्य भूमिका निभायी है. समाचार पत्र जबरदस्त विश्वसनीयता रखते हैं. इसका नेटवर्क देश के शहरों और गांवों में फैला हुआ है. अखबार लोगों द्वारा विस्तृत रूप से पढ़ा जाता है. इसलिए यह जरूरी है कि अखबारों में प्रकाशित लेखों के माध्यम से कोरोना को लेकर जागरूकता फैलायी जाये.

प्रभात खबर में प्रिटिंग से लेकर अखबार बांटने तक सब सैनेटाइज्ड

कोरोना वायरस (कोविड-19) संकट में प्रभात खबर अपने पाठकों के प्रति प्रतिबद्ध है. अखबारों के जरिये कोरोना वायरस (कोविड-19) नहीं फैलता. डब्ल्यूएचओ के गाइडलाइंस के मुताबिक अखबार जैसी चीजें लेना सुरक्षित है. मॉर्डन प्रिंटिंग तकनीक पूरी तरह ऑटोमेटेड है. प्रभात खबर प्रिंटिंग से लेकर अखबार बांटने तक की प्रक्रिया में सेनेटाइजेशन का इस्तेमाल करता है. हॉकर सप्लाई चेन भी पूरी तरह सैनेटाइज्ड होती है. हर रोज सुबह सेंटर पर ही हॉकरों को सैनेटाइज्ड किया जाता है.

प्रभात खबर एप करें डाउनलोड दिनभर रहें खबरों से अपडेट

अपना देश भी कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहा है. लिहाजा, लॉकडाउन का पालन करें. घरों में ही रहें. साथ ही प्रभात खबर एप डाउनलोड कर खुद को देश-दुनिया और अपने इलाके की हर पल की खबरों से अपडेट रखें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें