37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus Lockdown: बड़कागांव के दुर्गा मंदिर में पूजा के दौरान हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

बड़कागांव दुर्गा मंदिर में डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शांतिपूर्वक नवरात्रि की पूजा हो रही है. पूजा के दौरान भक्त एक मीटर की दूरी में खड़े हो रहे हैं. आरती हो या पूजा, भक्तगण एक मीटर की सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर करते हैं.

संजय सागर, बड़कागांव

बड़कागांव दुर्गा मंदिर में डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शांतिपूर्वक नवरात्रि की पूजा हो रही है. पूजा के दौरान भक्त एक मीटर की दूरी में खड़े हो रहे हैं. आरती हो या पूजा, भक्तगण एक मीटर की सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर करते हैं. इस व्यवस्था को बनाये रखने में समिति के अध्यक्ष अरविंद कुमार वर्मा, सचिव गौतम वर्मा, कोषाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद सिन्हा, सांवरमल अग्रवाल, लक्ष्मण वर्मा, आदित्य साहू सोनी, बृजेश वर्मा, कैलाश सोनी, उमेश साव, मनोज सोनी, शंकर मिश्रा समेत अन्य लोग सकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं.

पूजा समिति के अध्यक्ष अरविंद वर्मा ने बताया कि पूजा शांति और सादगी से हो रही है. मंदिर में भीड़ नहीं लगती है. लोग एक-एक कर आते हैं और माता का दर्शन करके जा रहे हैं. पूजा के पहले सैनिटाइजर से पूरे मंदिर को सैनिटाइज कराया गया था. कोरोनावायरस से बचाव करने के लिए हर तरह का प्रयास किया जा रहा है. यहां सुबह और शाम को ही पूजा होती है.

सचिव गौतम वर्मा ने बताया कि विश्वव्यापी कोरोनावायरस महामारी से बचने के लिए माता दुर्गा से हर सुबह और शाम प्रार्थना की जा रही है. मुझे विश्वास है कि माता की कृपा से पूरे विश्व में कोरोनावायरस जड़ से खत्म हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें