28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आठ अप्रैल को पीएम मोदी की ऑल पार्टी मीटिंग का टीएमसी करेगी बॉयकॉट

कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप की रोकथाम के लिए देश में बीते 11 दिनों से लागू लॉकडाउन के बीच आगामी आठ अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलायी गयी सर्वदलीय बैठक में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) शामिल नहीं होगी.

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप की रोकथाम के लिए देश में बीते 11 दिनों से लागू लॉकडाउन के बीच आगामी आठ अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलायी गयी सर्वदलीय बैठक में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) शामिल नहीं होगी. पार्टी सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पीएम मोदी संसद में पांच सांसदों वाली विभिन्न पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाद करेंगे.

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री आठ अप्रैल को सुबह 11 बजे सदन में उन विभिन्न पार्टियों के नेताओं से बातचीत करेंगे, जिनके लोकसभा और राज्यसभा में पांच या इससे अधिक सदस्य हैं. माना जा रहा है कि बैठक के दौरान राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन सहित कोरोना वायरस के संकट पर चर्चा होगी. लॉकडाउन के बाद विपक्षी नेताओं के साथ प्रधानमंत्री का यह पहला संवाद है. वह गैर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) शासित राज्यों सहित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से संवाद कर चुके हैं.

तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि कई दिनों से पार्टी कोरोना वायरस के संक्रमण पर संसद में चर्चा की मांग कर रही थी, लेकिन यह कभी नहीं हुआ. ममता बनर्जी नीत पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस बैठक में शामिल नहीं होगी. हम मार्च महीने से ही कोरोना वायरस संक्रमण के मुद्दे पर संसद और सर्वदलीय बैठक में चर्चा की मांग कर रहे थे, लेकिन वह कभी नहीं हुआ. अब क्यों (बैठक)? सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए?’

इसे भी पढ़ें : कोरोना से मुकाबला : सर्वदलीय बैठक आज, ममता सरकार मांगेगी विपक्षी दलों से साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें