39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Love in the time of corona: Lockdown के बीच घर से भागा यह प्रेमी जोड़ा, अलग-अलग धर्म के थे दोनों फिर…

Kerala, Love in the time of corona: केरल के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया लेकिन उन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया.

Love in the time of corona: केरल के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया लेकिन उन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना गत शनिवार की है जब 21 वर्षीय युवती अपने 23 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग गयी. अलग-अलग धर्म से होने के कारण महिला का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी.

दोनों पुलिस के समक्ष पेश हुए और फिर उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. दोनों के बालिग होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया. महिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गयी थी. बहरहाल, अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोविड-19 के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

Also Read: Coronavirus in Bengal: रात के अंधेरे में संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार, जानें बंगाल का हाल
केरल में कोविड-19 के नौ नये मामले

केरल में बुधवार को जांच में नौ लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 345 हो गयी. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने यहां संवाददाताओं को बताया कि संक्रमित नौ व्यक्तियों में से चार विदेश यात्रा से लौटे थे, दो ने दिल्ली में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लिया था और अन्य संक्रमित लोगों के संपर्क में आने के कारण संक्रमण के शिकार हुए. राज्य के कुल 212 लोगों ने तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और उनमें से कुल 15 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

संक्रमित लोगों की संख्या हुई 345

ताजा मामलों में से चार कन्नूर, दो अलप्पुझा और एक-एक पथनमथिट्टा, कासरगोड और त्रिसूर के हैं. 13 लोगों के नमूनों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई. राज्य में कोविड-19 के मामलों की कुल संख्या 345 हो गयी है. केरल में अब तक कोविड-19 से दो लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में लगभग 1.40 लाख लोगों पर निगरानी रखी जा रही है जिनमें से 749 लोग अस्पतालों में भर्ती हैं और संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या 259 है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें