34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कहलगांव के सब्जी बाजार में सुबह होते ही उमड़ पड़ती है भीड़

कहलगांव : शहर के स्टेशन चौक पर हर सुबह सब्जी बाजार में भारी भीड़ उमड़ पड़ती है. पुलिस के लाख समझाने और यहां तक डंडा भांजने के बाद भी कोई मानने को तैयार नहीं हो रहा. सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक यहां उड़ाया जा रहा है. सब्जी खरीदने के नाम पर लोग जगह-जगह जमघट लगा कर […]

कहलगांव : शहर के स्टेशन चौक पर हर सुबह सब्जी बाजार में भारी भीड़ उमड़ पड़ती है. पुलिस के लाख समझाने और यहां तक डंडा भांजने के बाद भी कोई मानने को तैयार नहीं हो रहा. सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक यहां उड़ाया जा रहा है. सब्जी खरीदने के नाम पर लोग जगह-जगह जमघट लगा कर गप्पवाजी भी करते हैं. वहीं पुलिस की सख्ती के बाद भी बाइकर्स बेवजह सड़क पर निकलने से बाज नहीं आ रहे. मंगलवार को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर पुलिस ने तीन सब्जी विक्रेताओं के इलेक्ट्रॉनिक तराजू जब्त कर लिये. इस सब्जी बाजार में शहर से सटे गांवों के अलावा दूर-दराज से भी किसान सब्जियां बेचने आते हैं. इधर सैकड़ों की संख्या में लोग दूसरे प्रांतों से अपने घर लौटे हैं.

सभी की स्क्रीनिंग तक नहीं हो पायी है. ऐसे में कभी भी खतरा उत्पन्न हो सकता है. चोरी छिपे गांव घुस जाते हैं बाहर से आने वाले लोग हालांकि गांवों में युवकों की टोली काफी सजग हैं. गांवों के प्रवेश मार्ग पर बैरिकेड लगा कर बाहर से आने वालों पर नजर रख रहे हैं और उन्हें अनुमंडल अस्पताल भेज रहे हैं. लेकिन इतनी सजगता के बाद भी रात के अंधेरे में कई लोग गांव प्रवेश कर रहे हैं और अपने परिजनों के साथ रह रहे हैं.

ऐसे लोग समझाने के बाद भी भीड़ के साथ घूम रहे हैं. क्वारेंटीन सेंटर से लोग रात में पहुंच जाते हैं घर बीरबन्ना गांव में बने क्वारेंटीन सेंटर में दूसरे प्रांतों से आये 83 लोगों को रखा गया है. इनमें से कई लोग रात के अंधेरे में अपने-अपने घर चले जाते हैं, जबकि यहां हाजिरी पुस्तिका भी है और पुलिस भी नजर रखती है. अन्य क्वारेंटीन सेंटरों की भी कमोबेश ऐसी ही हालत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें