39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Rashami Desai के फैन की कोरोना से मौत, आखिरी वक्‍त में अभिनेत्री के लिए किया था ये ट्वीट

Rashami Desai tweet : देश में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 6,600 से अधिक हो चुकी है और कम से कम 227 लोग दम तोड़ चुके हैं. सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में महाराष्ट्र है. इस महामारी से टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई के एक फैन की भी मौत हो गई है.

देश में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 6,600 से अधिक हो चुकी है और कम से कम 227 लोग दम तोड़ चुके हैं. सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में महाराष्ट्र है. इस महामारी से टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई के एक फैन की भी मौत हो गई है. ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई ने खुद एक भावुक पोस्‍ट कर इस बात की जानकारी दी है. साथी ही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फैन का आखिरी पोस्‍ट भी शेयर किया है जो फैन ने उनके लिए किया था.

रश्मि देसाई ने ट्वीट किया,’ जीवन अजीब है, जिन्दगी कठिन है. यह उचित नहीं, खुद को असहाय और तबाह महसूस कर रही हूं . @RashamiKiFan के परिवार को बहुत प्यार और शक्ति दे. प्रार्थना करना कि यह वायरस और किसी का जीवन न ले ले. किसी का जीवन नहीं छीनना चाहिए … चलो एक साथ इस दुनिया के लिए प्रार्थना करते हैं कि सब जल्दी ही ठीक हो जाये.’

अभिनेत्री ने एक और ट्वीट किया,’ असली प्यार और आशीर्वाद का अहसास आप जैसे लोगों के जरिये होता है दोस्‍तों. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर… यह उनका आखिरी ट्वीट था और ऐसे समय में उन्होंने मुझे याद किया.’ इस ट्वीट के साथ रश्मि ने फैन के पोस्ट को भी रिट्वीट किया है जिसमें फैन ने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव है.

फैन ने रश्मि को पोस्ट करते हुए लिखा था- ‘मैं कोरोना से संक्रमित हूं. अगर मैं इससे ठीक न हो पाऊं तो मुझे अपनी दुआओं में याद रखना. रश्मि को ये बता दीजिएगा कि मैंने उन्हीं की वजह से ट्विटर ज्वॉइन किया था. मै हमेशा उनका फैन रहूंगा. नफरत को नजरअंदाज करें.’

बता दें कि रश्मि देसाई क्वारांटीन पीरियड में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं. इस बहाने उन्हें परिवार संग अपने बिगड़े रिश्ते सुधारने का वक्त मिल रहा है. रश्मि देसाई ने इंस्टा पर परिवार संग कई तस्वीरें शेयर की हैं. मालूम हो, रश्मि देसाई का उनकी मां और भाई संग रिश्ता सालों से खराब रहा है. बिग बॉस 13 में इस बात का खुलासा हुआ था. शो के दौरान अरहान की वजह से रश्मि का इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ. रश्मि की उनकी मां संग सालों से बात नहीं हुई थी. ऐसे में मां को फिनाले के दिन देख रश्मि इमोशनल हो गयी थीं.

Also Read: VIDEO : सब्‍जीवाले से मोल भाव करती नजर आईं रश्मि देसाई, इस वजह से भड़क गये यूजर्स

रश्मि देसाई इन दिनों खुद को काफी पैंपर कर रही हैं. वे अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद रश्मि की जिंदगी बदल गई है.रश्मि के मां और फैमिली संग रिश्ते सुधर गए हैं. साथ ही एक्ट्रेस सुपरहिट शो नागिन 4 में भी नजर आ रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें