35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑनलाइन प्रतियोगिता में रिया, रजनीश व आरती अव्वल

धनबाद : बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय की ओर से 14 अप्रैल को बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती पर आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता के परिणाम सोमवार को घोषित कर दिये गये हैं. तीन श्रेणियों में आयोजित इस प्रतियोगिता में फिजिक्स विभाग की छात्रा रिया धीवर पेंटिंग में, मास कॉम डिपार्टमेंट के छात्र रजनीश प्रसाद कविता […]

धनबाद : बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय की ओर से 14 अप्रैल को बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती पर आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता के परिणाम सोमवार को घोषित कर दिये गये हैं. तीन श्रेणियों में आयोजित इस प्रतियोगिता में फिजिक्स विभाग की छात्रा रिया धीवर पेंटिंग में, मास कॉम डिपार्टमेंट के छात्र रजनीश प्रसाद कविता लेखन और हिंदी विभाग की छात्रा आरती कुमारी ने निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग की ओर से किया गया था.

पेंटिंग में फिजिक्स डिपार्टमेंट के छात्र चंदन कुमार सिन्हा द्वितीय और डिजास्टर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के चंदन कुमार साहब तृतीय स्थान पर, कविता लेखन में फिजिक्स की छात्रा भानुप्रिया द्वितीय और सीएन कॉलेज चंद्रपुरा के छात्र निखिल भारती तृतीय स्थान तथा निबंध प्रतियोगिता में एसएसएलएनटी कॉलेज की छात्रा अंकिता कुमारी द्वितीय और तीसरे स्थान पर हिंदी विभाग के छात्र अनिल हजाम और एसएसएलएनटी कॉलेज की छात्रा निवेदिता कुमारी संयुक्त रूप से रहे.

निर्णायक मंडली में डॉ केएम सिंह (अंग्रेजी विभाग), डॉ जीतेंद्र आर्यन (राजनीति विभाग), प्रो डीके चौबे (हिंदी विभाग), डॉ ताप्ती बनर्जी (आर्ट एंड कल्चर) और रामचंद्र बीएड विभाग (आरएसपी कॉलेज) शामिल थे. आयोजन में हिंदी विभाग के शिक्षक डॉ मुकुंद रविदास और विभाग के छात्र दीपक कुमार का सराहनीय योगदान रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें