32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Covid-19 : बंगाल में विजयवर्गीय का ममता पर बड़ा हमला, कहा- कोरोना संभालने में विफल रही है सरकार, मांगा इस्तीफा

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को रोकने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए भाजपा (BJP) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Cm Mamta Banerjee) से इस्तीफे (Resignation) की मांग की है. भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि ममता जी की सरकार (Mamta Government) पूरी तरह से गैर जिम्मेदार साबित हुई है. उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई भी अधिकार नहीं है.

कोलकाता : कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को रोकने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए भाजपा (BJP) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Cm Mamta Banerjee) से इस्तीफे (Resignation) की मांग की है. भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि ममता जी की सरकार (Mamta Government) पूरी तरह से गैर जिम्मेदार साबित हुई है. उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई भी अधिकार नहीं है. वह जनहित में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें.

Also Read: बंगाल में चल रहा है पुलिस राज, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता सरकार पर साधा निशाना

श्री विजयवर्गीय ने प्रभात खबर से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार का रवैया पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना है. इसे इस प्रदेश की जनता की चिंता नहीं है. जनता की परेशानी की भी चिंता नहीं है. ना ही जनता की मौत की चिंता है. राज्य सरकार केवल तथ्यों छिपाने में लगी हुई है कि लोगों की मौत कोरोना से नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि यह समझ में नहीं आ रहा कि मुख्यमंत्री कोरोना (Coronavirus) से मौत के मामले छुपा क्यों रही हैं?

मुख्यमंत्री और राज्य सरकार जनता को गुमराह कर रही है. इससे जनता में भय का वातावरण है और सरकार के प्रति अविश्वास पैदा हो रहा है. ऐसी सरकार जिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता. राज्य के कल्याण और लोगों की चिंता करने में असफल रही है. उस सरकार को अब सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. मुख्यमंत्री अपनी भूमिका पालन करने में पूरी तरह से असफल रही हैं. मुख्यमंत्री को खुद ही जनहित में अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Also Read: Covid-19 : बंगाल की ऑडिट समिति सिर्फ कोविड-19 के खास मामलों की जांच कर सरकार को सौंपेगी रिपोर्ट

कोरोना के प्रति गैर जिम्मेदार है बंगाल सरकार

भाजपा के महासचिव और प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने केंद्रीय पर्यवेक्षक टीम के साथ ममता सरकार के व्यवहार की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि ममता जी की सरकार ने केंद्रीय पर्यवेक्षक टीम के साथ सहयोगात्मक रवैया नहीं अपनाया है. इससे साफ है कि कोरोना के प्रति राज्य सरकार का रवैया गैर जिम्मेदाराना है.

श्री विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि केंद्रीय पर्यवेक्षक दल को ममता जी की सरकार द्वारा कोई सपोर्ट नही किया गया, जबकि उन्होंने होम, हेल्थ, अर्बन डेवलपमेन्ट एंड म्युनिसिपल अफेयर्स, फूड एंड सप्लाइज के मुख्य सचिव से कई बार मदद की गुहार लगायी, लेकिन राज्य सरकार की ओर से कोई भी सकारात्मक जवाब नहीं दिये गये.

Also Read: विजयवर्गीय का ममता पर आरोप, कहा: बोलने की आजादी छीन रही हैं ममता बनर्जी

उल्लेखनीय है कि श्री विजयवर्गीय इसके पहले भी बंगाल सरकार पर कोरोना मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगा चुके हैं. उन्होंने आरोप लगाया था कि कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के मामले और उससे होने वाले मृत्यु के आंकड़े को राज्य सरकार छिपा रही है. लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है. इससे राज्य की स्थिति दिनों-दिन बद से बदतर होते जा रही है. पश्चिम बंगाल सरकार ने (West Bengal) कोरोना संक्रमण के मामले में बंगाल को बारूद की ढेर पर बैठा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें