28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘बेहद 2’ एक्‍टर Shivin Narang की दो घंटे तक चली सर्जरी, कांच की टेबल पर गिरने से लगी थी चोट

Shivin Narang hand injury actor undergoes two hour long surgery: 'बेहद2' के अभिनेता शिविन नारंग (Shivin Narang) को रविवार शाम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. घर में कांच की एक टेबल गिर जाने से उनका बाएं हाथ में गंभीर चोट लग गई थी. कोरोना वायरस महामारी के बीच में उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.

‘बेहद 2’ के अभिनेता शिविन नारंग (Shivin Narang) को रविवार शाम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. घर में कांच की एक टेबल गिर जाने से उनका बाएं हाथ में गंभीर चोट लग गई थी. कोरोना वायरस महामारी के बीच में उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शिविन की रविवार शाम को ही हाथ की एक बड़ी सर्जरी हुई और वह गंभीर दर्द में है.

स्‍पॉटब्‍वॉय ने करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा,’ शिविन कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं. सर्जरी दो घंटे से अधिक समय तक चली. शिविन निगरानी में है और गंभीर दर्द में है. वह घर जाने की जिद कर रहे हैं क्योंकि उनके माता-पिता वहां अकेले हैं.”

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शिविन गलती से अपने घर के कांच के टेबल पर गिए गए थे. जिसकी वजह से उनके बाएं हाथ में काफी चोट लग गई थी. सूत्र के अनुसार रिपोर्ट में लिखा गया कि, जब शिविन गिरे तो ग्लास टेबल के टुकड़े हो गए थे. उन्‍हें गंभीर चोटें आई थीं. उनका काफी खून बह गया था. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. लॉकडाउन के चलते उनके माता-पिता उनसे मिलने नहीं जा सके हैं.

बीते दिनों उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था क्योंकि वहां एक व्‍यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. शिविन मलाड में रहते हैं.

बता दें कि, आखिरी बार शिविन जेनिफर विंगेट के साथ सीरीयल ‘बेहद 2’ में नजर आए थे. इस शो में वह रूद्र रॉय का किरदार निभा रहे हैं जिसे खासा पसंद कर रहे हैं. लॉकडाउन को देखते हुए ‘बेहद 2’ की शूटिंग को अचानक रोकना पड़ा.

Also Read: Ramayan: शुरुआत में इस शो से जुड़कर खुश नहीं थे ‘लक्ष्‍मण’ सुनील लहरी, खुद बताई वजह

लॉकडाउन की घोषणा के बाद, बेहद 2 के निर्माताओं ने शो की शूटिंग रोकने का फैसला किया. अचानक लिए गये इस निर्णय पर प्रतिक्रिया देते हुए शिविन ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, “काश हम इस शो का अंत पूरा कर पाते क्योंकि मुझे लगता है कि इससे शो और दर्शकों दोनों के साथ न्याय होता. लेकिन यह हमारे लिए नहीं, पूरे उद्योग और वास्तव में पूरी दुनिया में पीड़ा है… इसलिए मैं समझ सकता हूं कि इस निर्णय से हमें क्या संकेत मिल रहे है. “

गौरतलब है कि शिविन ने साल 2012 में टीवी डेब्यू किया था. उन्होंने सुरवीर गुग्गल- टॉपर ऑफ द ईयर में युवराज सिंह का रोल किया था. इसके बाद वह सीरीयल ‘वीर की अरदास.. वीरा’ में रणविजय संपूर्ण सिंह के किरदार में नजर आये. इस किरदार से उन्‍हें खासा लोकप्रियता हासिल हुई. उन्होंने ‘इंटरनेट वाला लव’ में भी काम किया है. वह खतरों के खिलाड़ी फेम भी रह चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें