33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CISF के 35 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए,जिनमें 11 मुंबई हवाई अड्डे पर थे तैनात

कोरोना वायरस की इस चैन को तोड़ने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन लागू है.इसके बावजूद कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि कोविद-19 के अब तक केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के 35 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.इनमें से 11 को मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात किया गया था, 11 जवान दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के साथ ड्यूटी कर रहे थे, 3 दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात थे और 2 मुंबई बंदरगाह पर तैनात थे.

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस की इस चैन को तोड़ने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन लागू है.इसके बावजूद कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि कोविद-19 के अब तक केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के 35 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.इनमें से 11 को मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात किया गया था, 11 जवान दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के साथ ड्यूटी कर रहे थे, 3 दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात थे और 2 मुंबई बंदरगाह पर तैनात थे.

इसके अलावा बीएसएफ के 30 और जवानों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.त्रिपुरा में बीएसएफ के 24 जवानों और दिल्ली में 6 जवानों को गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाया गया है. इन सबका इलाज AIIMS, झज्जर और अगरतला में जी.बी. पंत अस्पताल में चल रहा है.

बता दें भारत समेत पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस के प्रकोप का सामना कर रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 56342 हो गई है. जिसमें 37916 सक्रिय हैं. 16539 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 1886 लोगों की मौत हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें