32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवीना टंडन को आ रही समंदर की याद, इन तसवीरों में दिखा बोल्‍ड अंदाज

Raveena Tandon waits for Lockdown to end shares throwback beach photo: अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी तसवीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन है. ऐसे में सभी फिल्‍मी सितारों प्रशंसकों से सोशल मीडिया के सहारे जुड़ रहे हैं और अपनी दिल की बातें शेयर कर रहे हैं. अब रवीना टंडन की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिनमें वह बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी तसवीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन है. ऐसे में सभी फिल्‍मी सितारों प्रशंसकों से सोशल मीडिया के सहारे जुड़ रहे हैं और अपनी दिल की बातें शेयर कर रहे हैं. अब रवीना टंडन की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिनमें वह बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने खुद यह तसवीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

इन तसवीरों को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा कि वह समंदर के किनारे को मिस कर रही हैं. इसलिए वह लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रही हैं ताकि वह समंदर की लहरों को फिर से इंज्‍वॉय कर सकें.

उन्‍होंने इन तसवीरों के साथ कैप्‍शन में लिखा है कि, उन्हें बीच पर सन बाथ, रेत और लहरों की बहुत याद आ रही है. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि वह लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रही हैं. रवीना एक तसवीर में अकेले नजर आ रही हैं. उन्‍होंने बिकनी पहनी है और सन ग्लासेस लगा रखा है. अभिनेत्री इन तसवीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक और तसवीर में वह पति अनिल थडानी संग नजर आ रही है और तीसरी तसवीर में समुद्र का किनारा नजर आ रहा है. फैंस को उनकी तसवीरें बेहद पसंद कर रहे हैं और लोग लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं.

बीते दिनों रवीना टंडन को शादी का प्रोपोजल मिला था. अभिनेत्री को शादी करने का प्रोपजल इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन की तरफ से आया था. जिस पर रवीना ने भी दिलचस्प जवाब दिया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. फैन ने रवीना टंडन की तसवीर पर लिखा था, “रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी?” इस कमेंट पर अभिनेत्री ने जवाब दिया था, “सॉरी यार 7 जन्म के लिए पहले से ही बुक हूं.’

Also Read: चीन में चमगादड़ की बिक्री शुरू, भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं-सबक नहीं सीखा…

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब रवीना से फैंस ने शादी के लिए पूछा हो. कुछ साल पहले भी एक फैन अनवर अली नाम के एक शख्स ने उनसे ट्विटर पर उनसे शादी के लिए पूछा था. उन्होंने अभिनेत्री को ट्वीट कर के पूछा क्या आप मुझ से शादी करेंगी. इस पर रवीना ने जवाब दिया था, सॉरी यार, आप मुझ से पूछने में 13 साल लेट हो गए है.” गौरतलब है कि रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडवानी के साथ पहले ही शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें