38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : क्वारेंटिन सेंटर में प्रवासी ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड में प्रवासी मजदूरों ने खुद को आग लगा ली है. सूचना मिलते ही प्रशासन ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती करा दिया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड में प्रवासी मजदूरों ने खुद को आग लगा ली है. सूचना मिलते ही प्रशासन ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती करा दिया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. प्रवासी मजदूर पूर्णिया जिला का रहने वाला है. जो मुम्बई से अपने बाइक से ही मुजफ्फरपुर के कमरथू में अपने ससुराल आया था.ससुराल वालों ने सुरक्षा के ख्याल से युवक को क्वारेंटाइन सेंटर में रखा था. साथ रह रहे लोगों ने बताया कि एक सप्ताह से सेंटर में रह रहा था लेकिन कुछ परेशान दिख रहा था.

सेंटर पर रह रहे लोगों ने बताया की परेशान युवक ने खुद ही पेट्रोल डाल कर खुद को आग ली है. प्रशासन का कहना है कि आग क्यों लगाई इस बात की जांच की जा रही है. हालांकि पीएचसी से रेफर करने के बाद युवक का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें