37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीपीसीएल व्हाट्सएप के जरिये करेगी रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग

भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने ग्राहकों की सुविधा के लिए देशभर में व्हाट्सएप के जरिये रसोई गैस बुकिंग करने की सेवा शुरू करने की मंगलवार को घोषणा की. देश की यह दूसरी सबसे बड़ी पेट्रोलियम वितरण कंपनी विनिवेश सूची में रखी गयी है. कंपनी के 7.10 करोड़ एलपीजी ग्राहक हैं.

मुंबई: भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने ग्राहकों की सुविधा के लिए देशभर में व्हाट्सएप के जरिये रसोई गैस बुकिंग करने की सेवा शुरू करने की मंगलवार को घोषणा की. देश की यह दूसरी सबसे बड़ी पेट्रोलियम वितरण कंपनी विनिवेश सूची में रखी गयी है. कंपनी के 7.10 करोड़ एलपीजी ग्राहक हैं.

बीपीसीएल ने एक वक्तव्य में कहा कि मंगलवार से भारत गैस (बीपीसीएल का एलपीजी ब्रांड नाम) के देशभर में स्थित ग्राहक कहीं से भी व्हाट्सएप के जरिये खाना पकाने का गैस सिलेंडर बुक करा सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि उसने सिलेंडर बुकिंग के लिये एक नया व्हाट्सएप बिजनेस चैनल की शुरुआत की है.

व्हाट्सएप पर यह बुकिंग बीपीसीएल स्मार्टलाइन नंबर –1800224344 — पर ग्राहक के कंपनी के पास पंजीकृत मोबाइल नंबर से हो सकती है. बुकिंग के बाद ग्राहक को बुकिंग होने का संदेश प्राप्त होगा. इसके साथ ही एक लिंक भी उसे प्राप्त होगा जिस पर वह डेबिट अथवा क्रेडिट कार्ड, यूपीआइ और अमेजन जैसे अन्य भुगतान एप के जरिये भुगतान भी कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें