38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मृत मजूदर के पॉजिटिव मिलने पर डॉक्टर, नर्स व कर्मचारियों में हड़कंप

सिकिदिरी में हुई दुर्घटना में घायल हुए मजदूरों में से एक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रिम्स के डॉक्टर, नर्स व कर्मचारियों में हडकंप है. रिम्स इमरजेंसी में इलाज के दौरान मजदूर की मौत होने से डॉक्टरों को यह भय हो गया है कही वे भी तो संक्रमित नहीं हो गये हैं.

रांची : सिकिदिरी में हुई दुर्घटना में घायल हुए मजदूरों में से एक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रिम्स के डॉक्टर, नर्स व कर्मचारियों में हडकंप है. रिम्स इमरजेंसी में इलाज के दौरान मजदूर की मौत होने से डॉक्टरों को यह भय हो गया है कही वे भी तो संक्रमित नहीं हो गये हैं. हालांकि रिम्स प्रबंधन द्वारा डॉक्टर व नर्स को पीपीइ किट मुहैया कराया गया था. दूसरी ओर 17 घायलों का सैंपल सोमवार की शाम को लिया गया था, जिसमें 16 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

मंगलवार को शेष 17 घायलों के स्वाब का सैंपल लिया गया, जिसकी जांच रिपोर्ट बुधवार या गुरुवार तक आने की उम्मीद है. एक घायल मजदूर रिम्स से भागाइस बीच एक घायल मजदूर मंगलवार को वार्ड से भाग गया. वह रिम्स के डेंगू वार्ड में भर्ती था. हालांकि उसकी रिपोर्ट निगेटिव है. वार्ड की सिस्टर इंचार्ज रामरेखा ने बताया कि मरीज को खोजना मुश्मिल हो गया है, क्योंकि उसका पता नहीं मिला है. वार्ड में 31 घायलों का इलाज किया जा रहा है.न्यूरो में भर्ती तीन में दो घायल की मौत दूसरी ओर न्यूरो वार्ड में भर्ती तीन घायलाें में से दो की मौत हो गयी है और एक की स्थिति गंभीर है. सात घायलों का इलाज हड्डी विभाग के डॉ एलबी मांझी की देखरेख मेें किया गया है. वहीं 23 घायलों का इलाज सर्जरी विभाग के डॉ मृत्युंजय सरावगी की देखरेख में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें