28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूल में रिलैक्स करती दिखीं मोनालिसा, सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीर वायरल

Monalisa bold photo: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी एक थ्रोबैक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूल में रिलैक्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा की ये तसवीर फैंस को खूब पसन्द आ रही है.

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी एक थ्रोबैक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूल में रिलैक्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा की ये तसवीर फैंस को खूब पसन्द आ रही है.

Also Read: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का जबरदस्त डांस देख फैंस बोले- आग लगा दिया, वायरल हो रहा वीडियो

मोनालिसा ने अपनी एक तसवीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तसवीर में वो ब्लैक बिकीनी में पूल में रिलैक्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तसवीर पर एक्ट्रेस के फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. एक फैन ने लिखा, सुपर हॉट. जबकि एक दूसरे फैन ने लिखा, पानी में आग लगा रही हो आप. एक अन्य फैन ने उन्हें फायर बताया. वहीं, बहुत सारे फैंस ने तसवीर पर हार्ट इमोजी भी बनाएं.

View this post on Instagram

Sunshine 🌞 On My Mind… 🤞…

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इससे पहले भी मोनालिसा अपनी कई हॉट तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर लोगों को दिवाना बना चुकी हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने बिकिनी तसवीर शेयर की थी, जिसमें वो स्वीमिंल के किनारे पर बैठी हुई थीं. इस तसवीर में उन्होंने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हई थी. फैंस को ये तसवीर भी बेहद पसन्द आई थी.

वहीं, मोनालिसा अपने टिक टॉक वीडियोज से भी फैंस को इंटरटेन करती रहती है. लॉकडाउन में आये दिन वो वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने वहीं, मोनालिसा अपने टिक टॉक वीडियोज से भी फैंस को इंटरटेन करती रहती है. लॉकडाउन में आये दिन वो वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो गजब का डांस कर रही है. एक्ट्रेस वीडियो में जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. वहीं, फैंस ने इस वीडियो को खूब लाइक एंड शेयर किया था.

इसस पहले मोनालिसा ने अपने पति के साथ डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. मोनालिसा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी मजेदार दिया था. एक्ट्रेस ने लिखा था, ”हमारी क्वारंटाइन लाइफ.’ वहीं, फैंस को वीडियो में दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री खूब पसन्द आई थी. कमेंट कर फैन्स ने दोनों के डांस की जमकर तारीफ भी की थी.

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें