37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jio यूजर्स को फ्री मिल रहा है 10GB डेटा, ऐसे चेक करें

reliance jio free data scheme, jio data offer, jio high speed data, jio recharge, jio recharge benefits, reliance jio, jio data, jio 4g, RIL: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 10 जीबी डेटा मुफ्त दे रही है. नये प्लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा 5 दिन की वैधता के साथ प्रदान कर रही है. इसका मतलब यह कि आपको कुल 10 जीबी डेटा मिलेगा. इससे पहले भी जियो ने अप्रैल में अपने ग्राहकों को 4 दिन की वैलिडिटी के साथ 2जीबी डाटा रोजाना (कुल 8जीबी डाटा) दिया था.

Reliance Jio Selected Users Get 2GB Daily Data Free: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 10 जीबी डेटा मुफ्त दे रही है. नये प्लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा 5 दिन की वैधता के साथ प्रदान कर रही है. इसका मतलब यह कि आपको कुल 10 जीबी डेटा मिलेगा. इससे पहले भी जियो ने अप्रैल में अपने ग्राहकों को 4 दिन की वैलिडिटी के साथ 2जीबी डाटा रोजाना (कुल 8जीबी डाटा) दिया था.

जियो की यह नयी स्कीम कोरोनावायरस महामारी के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों को थोड़ी राहत देनेवाली होगी. बताते चलें कि जियो ने हाल ही में वर्क फ्रॉम होम के ऐड-ऑन प्लान को अपडेट किया था, जिसमें 30 दिन की वैधता दी गई है. पहले इस प्लान की वैधता आपके मौजूदा प्रीपेड प्लान पर निर्भर करती थी.

Also Read: Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, इन प्लान्स में मिलेगा डबल डेटा

बात करें जियो के मौजूदा ऑफर की, तो इसके बारे में कुछ यूजर्स ने ओनली टेक फोरम पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है कि उनके जियो अकाउंट में डेली 2 जीबी डेटा क्रेडिट हुआ है, वह भी बिल्कुल मुफ्त. यूजर्स ने फोरम पर पोस्ट कर 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलने की जानकारी दी है, जिसकी वैलिडिटी 5 दिन की है.

इसका मतलब कि जियो के इस ऑफर के तहत ग्राहक को 5 दिन तक के लिए 10 जीबी अतिरिक्त डेटा मुफ्त दिया जाएगा. हालांकि, इस ऑफर के तहते फ्री डेटा क्रेडिट करने का कोई पैटर्न नहीं है, इसे रैंडमली किसी भी यूजर्स को दिया जा रहा है.

Also Read: JIO Recharge Plan: 3 महीने तक 3GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री

यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है, केवल चुनिंदा लोगों के लिए इसे जारी किया जा रहा है. अपने जियो अकाउंट में इस प्लान को देखने के लिए आप माइ जियो ऐप (MyJio app) के (My Plans) सेक्शन में जाएं. जहां आपको जियो डेटा पैक (Jio Data Pack) के अंदर यह अतिरिक्त डेटा नजर आयेगा. अगर आपको एक्स्ट्रा डेटा मिला है, तो करंट प्लान बेनेफिट्स के साथ एक्सट्रा डाटा भी शो होगा. अगर आप लकी यूजर हुए तो!

Posted By – Rajeev Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें