28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जनता को हिसाब देने निकले भाजपा कार्यकर्ता, सरकार के कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का अभियान शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर सरकार के कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का अभियान गया में गुरुवार से शुरू हो गया. पीएम के निर्देश पर शुरू हुए इस कार्यक्रम के तहत भाजपा जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने सभी बूथ व शक्तिकेंद्रों में लोगों से संपर्क करना शुरू कर दिया है. भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने महासंपर्क अभियान की शुरुआत शहर के मध्य मंडल के वार्ड संख्या 15 से की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर सरकार के कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का अभियान गया में गुरुवार से शुरू हो गया. पीएम के निर्देश पर शुरू हुए इस कार्यक्रम के तहत भाजपा जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने सभी बूथ व शक्तिकेंद्रों में लोगों से संपर्क करना शुरू कर दिया है. भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने महासंपर्क अभियान की शुरुआत शहर के मध्य मंडल के वार्ड संख्या 15 से की. लोगों को पीएम का पत्र देते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नेता व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल केेे दौरान किये गये कार्यों का जनता के बीच हिसाब रख रहे हैं. श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री का स्पष्ट निर्देश है कि जनता ने उन्हें अपार बहुमत व प्रेम दिया है. ऐसे में जनता को पता भी होना चाहिए कि उनकी सरकार क्या काम कर रही है. यह अभियान 30 जून तक चलेगा. जिलाध्यक्ष ने कई दूसरी जगहों पर भी लोगों से मुलाकात की. इस अभियान में जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, जिला महामंत्री प्रशांत कुमार, जिला मंत्री संतोष ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार, वार्ड सदस्य दीपक चंद्रवंशी, रंजीत कुमार, सुरेंद्र यादव व अशोक सहनी शामिल रहे.

शेरघाटी में भी किया गया जनसंपर्क :

शेरघाटी जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा नेताओं ने शेरघाटी में लोगों से मुलाकात की. शहर के कोयरी टोला ,पाठक टोली, गोलाबाजार व विभिन्न गांव का दौरा कर भाजपा नेताओं ने लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी. इस अभियान में पशुपतिनाथ पाठक, अशोक सिंह, गोपाल स्वर्णकार, राजेश मालाकार, प्रभात कुमार गुप्ता व अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे.

धनसीर में हुआ जनसंपर्क :

भाजयुमो बिहार प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी आयुष सिंह के नेतृत्व में भी कई जगहों पर महासंपर्क अभियान चलाया गया. पश्चिमी मंडल के शास्त्री नगर स्लम बस्ती में लोगों से संपर्क किया गया. चंदौती मंडल के धनसीर पंचायत में भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा, पूर्व उपाध्यक्ष रूपेश वर्मा, मुकेश शर्मा, नरेश चौधरी, मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार व अन्य मौजूद थे.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें