29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की पीटकर हत्या, शव को बगीचे में फेंका

नवादा थाना क्षेत्र के रस्सी बगान करमन टोला मुहल्ले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. साक्ष्य को छुपाने के लिए उसके शव को बगीचे के समीप फेंक दिया गया.

आरा : नवादा थाना क्षेत्र के रस्सी बगान करमन टोला मुहल्ले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. साक्ष्य को छुपाने के लिए उसके शव को बगीचे के समीप फेंक दिया गया. शुक्रवार की सुबह पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर शव को बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान गोविंद कुमार उर्फ गगु के रूप में की गयी, जो नवादा मुहल्ले के रहनेवाले टोला प्रसाद का पुत्र है. घटना के कारण का पता नहीं चल सका है.

इस मामले में नवादा थाने में मृतक के परिजनों ने अप्पू दुबे को नामजद तथा अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस आरोपितों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. कयास लगाया जा रहा है कि बैठकबाजी में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस के अनुसार युवक की हत्या ईंट-पत्थर से मारकर की गयी है. जवान बेटे की मौत से सदमे में है मां और पिता गोविंद अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. इसके दो छोटे भाई गौतम और अंकित हैं. जवान बेटे की मौत के बाद मृतक की मां सुधा देवी तथा पिता टोला प्रसाद सदमे में हैं. मौत के बाद सदर अस्पताल में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. पिता टोला प्रसाद रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे. घटना की सूचना मिलते ही उप मेयर पुष्पा कुशवाहा सहित कई लोग अस्पताल पहुंच गये और परिजनों को ढांढ़स बंधाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें